Upcoming smartphones in May 2024: मई में लॉन्च होंगे ये ब्रांडेड स्मार्टफोंस, लिस्ट देख खुशी से उछल पड़ेगा मन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Upcoming Smartphone in May 2024: अप्रैल के महीने में कई दमदार स्मार्टफोन को भारतीय और ग्लोबली मार्केट में लॉन्च किया गया हैं। जिसे अब मई महीने में कई स्मार्टफोन अपने नए फोन लॉन्च करने की प्लानिंग में है।

इस महीने में सैमसंग, वीवो सहित कई ब्रैंड्स के स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। वीवो ने महीने की शुरुआत में ही Vivo V30e स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। अब मई में लॉन्च होने वाले कौन से फोन हैं, उसके बारे में जानते हैं।

OnePlus Nord 4

वनप्लस अपनी नॉर्ड सीरीज में एक और नया फोन जुड़ने वाला है। जिसे कंपनी इन दिनों OnePlus Nord 4 पर काम कर रही है। लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल भी सामने आ चुकी है। लेकिन इस हैंडसेट की लॉन्चिंग डेट अभी कन्फर्म नहीं हुई है।

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम का पावरफुल चिपसेट दिया जाएगा। पावर के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में बैटरी दी जाएगी। जिसकी कीमत 35,000 रुपये की प्राइस रेंज में पेश किए जाने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy F55

सैमसंग भी इस लिस्ट में पीछे नहीं है। कंपनी ने अपने एफ सीरीज के तहत Galaxy F55 को टीज कर दिया गया है। खास बात है कि फोन को वीगन लैदर फिनिश के साथ लाया जा रहा है।

उम्मीद है कि इसे मिड रेंज सेगमेंट में आने वाले फोन में बड़ी बैटरी और पावरफुल चिपसेट जैसी खूबियां भी दी जाएंगी। इसकी बिक्री भी फ्लिपकार्ट के जरिये की जाएगी।

Google Pixel 8a

गूगल के इस अपकमिंग स्मार्टफोन लाइनअप में पिक्सल 8a शामिल है। इसको पिक्सल 8a सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा। जिसे 14 मई को होने वाले Google I/O conference के दौरान पेश किया जा सकता है। इसमें परफॉर्मेंस के लिए गूगल का Tensor G3 चिपसेट दिया जाएगा। वहीं फोन में सिक्योरिटी लिहाज से कई नए फीचर्स भी कंपनी दे सकती है।

Vivo V30e

वीवो ने महीना शुरू होते ही अपने फैन्स को खुशखबरी दे दी है। जहां कंपनी अपने V30 सीरीज के तहत Vivo V30e स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में Snapdragon 6 Gen 1 SoC का प्रोसेसर दिया गया है। जो 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500 mAh की बैटरी दी गई है। जो Android 14 के आधार पर रन करता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App