6000 mAh की बड़ी बैटरी और 50MP कैमरा के साथ लोगों को दीवाना बना रहा Samsung का ये 5G फोन !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung Galaxy M34 5G: क्या आप भी एक ऐसे 5G फोन की तलाश में है जो काफी तगड़ी बैटरी के साथ आए और उससे आपको आसानी से 2 दिन का बैटरी बैकअप भी देखने के लिए मिल जाए तथा कैमरा और परफॉर्मेंस के मामले में भी उसका कोई तोड़ न हो।
तो आपको एक नजर सैमसंग की तरफ से आने वाले Galaxy M34 5G फोन पर डाल लेनी चाहिए।

यह फोन आपकी इन सभी एक्सपेक्टेशन पर तो खरा उतरता ही है। इसी के साथ यह काफी स्टाइलिश डिजाइन और 6000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। इसमें आने वाला 50 MP का प्राइमरी कैमरा Ultra HD में फोटोस तथा वीडियो कैप्चर करता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन पर अभी आपको 35% का डिस्काउंट मिल रहा है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Samsung Galaxy M34 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy M34 5G फोन मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आपको दो दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से दे देती है। इसी के साथ यह फोन 6.5 इंच की एक बड़ी डिस्प्ले के साथ आता है जो काफी बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है।

यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन होता है। इसमें आपको Exynos Octacore प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है जो 2.4 GHz की प्राइमरी क्लॉक स्पीड पर रन होता है और 6GB रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। फिर चाहे आप एक समय पर इस फोन में कितने भी एप्स चलाएं आपको इसमें किसी भी प्रकार का ग्लिच तथा लैग देखने के लिए नहीं मिलेगा।

बात करें कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको ड्यूल कैमरा लैंसेज के साथ 50MP का तगड़ा कैमरा मिल जाता है जो काफी बढ़िया फोटोस तथा वीडियो को कैप्चर करता है।

 

Samsung Galaxy M34 5G फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Samsung Galaxy M34 5G फोन की बैटरी कीमत 24,499 रुपए है लेकिन यह अभी आपको 35% के डिस्काउंट पर महज 15,690 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर लेने पर यह आपको 552 रुपए की शुरुआती EMI पर मिल जाएगा यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक भरनी होगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App