6000mAh बैटरी वाले फोन पर जबरदस्त डील, इतने कम रुपए में ऑर्डर कर मंगवाए घर!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy M14 5G Smartphone: अमेज़न पर इस समय ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए स्मार्टफोन होली स्टोर का अलग से सेक्शन उपलब्ध कराया जा रहा है। इस बैनर के तहत आप कस्टमर्स बड़े ब्रांड के फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते है।

पता चला है कि अगर ग्राहक इस सेल में खरीदारी करते हैं तो आपको 40% तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं इस बीच बेस्ट ऑफर में आपको Samsung Galaxy M14 5G बड़ी छूट पर खरीदने को मिल रहा है। आइए, आपको इसके डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से बताएं।

Samsung Galaxy M14 5G Specification

– सैमसंग के इस 5G फोन में 6.6 इंच की फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले मिलती है।
–  मल्टी टास्किंग के लिए इसमें 5nm Exynos 1330 का चिपसेट दिया गया है।
– साथ ही यह Android 13 के One UI 5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– रैम और स्टोरेज के लिए इसमें 6GB की रैम और 128GB का स्टोरेज साथ दिया है।

कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप

– कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस हैंडसेट में आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जो 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ आती है।
– वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 13MP का कैमरा दिया है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट का स्कैनर दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है।

Samsung Galaxy M14 Discount & Offers

इसकी कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसकी कीमत 17,990 रूपये है। जिसे आप 40% की छूट के बाद 9,990 रुपये में खरीदकर घर ला सकते है। इतना ही नहीं आपको इस हैंडसेट पर 9,450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

वहीं आप ग्राहकों को  कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं आपको 436 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप इस हैंडसेट को कम दाम में ऑनलाइन ऑर्डर कर परचेज कर सकते है। यह आपको तीन कलर आइसी सिल्वर, बेरी ब्लू और स्मोकी टील वैरिएंट में मिलता है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App