Vivo और Oppo यूजर्स को रुलाने के लिए Samsung ने खेला दाव, 50 MP वाला झक्कास सस्ता फोन पड़ा भारी, कीमत 9 हजार से कम

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। सैमसंग के फोन को मार्केट में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। सैमसंग के हैंडसेट अपने मजबूती के लिए जाने जाते हैं। आपको मार्केट में सैमसंग के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन देखने को मिल जायेंगे। यदि आप सैमसंग के यूजर्स हैं तो आपके लिए खुशखबरी है।

Samsung Galaxy M14 4G को भारत में बहुत जल्दी ही पेश किया जा सकता है, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि भारत में सैमसंग के इस आगामी फोन को ऑनलाइन लिस्ट कर दिया गया है।

गैलेक्सी M14 4G की कीमत गैलेक्सी M14 5G मॉडल से कम है, इसमें 5G कनेक्टिविटी विकल्पों का भी अभाव है। गैलेक्सी M14 4G को दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और दो कलर ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है।

स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर देखने को मिल जायेगा और यह 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आता है।

Samsung Galaxy M14 4G specifications, features

सैमसंग गैलेक्सी M14 4G में 6.7-इंच फुल-HD+ (1,080 x 2,400 पिक्सल) PLS LCD स्क्रीन देखने को मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। हैंडसेट में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। हैंडसेट में 6GB तक रैम और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया जा सकता है। यह एंड्रॉइड 13-आधारित OneUI 5.1 के साथ आएगा।

गैलेक्सी M14 4G स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल किया जा सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

अमेज़न लिस्टिंग के मुताबिक, गैलेक्सी M14 4G में 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। हैंडसेट में सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy M14 4G price in India

फोन को आर्कटिक ब्लू और सैफायर ब्लू कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जायेगा। सैमसंग गैलेक्सी M14 4G दो कॉन्फ़िगरेशन के साथ अमेज़न इंडिया पर लिस्ट किया गया है। 4GB + 64GB मॉडल की कीमत रु। 8,499, जबकि 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 11,499 रुपये है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App