घर में आएंगी खुशियां, Honda Activa दे रही सबसे सुनहरा ऑफर, आप भी उठाएं फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Activa: भारतीय टू व्हीलर सेगमेंट में स्कूटर्स की जब भी बात की जाती है। तब सबसे पहले होंडा एक्टिवा (Honda Activa) का नाम सामने आता है। आपको बता दें कि एक्टिवा कंपनी की लोकप्रिय स्कूटर है। जिसका नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर की लिस्ट में शामिल है। इस स्कूटर का डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी ने इसे आधुनिक फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है।

Honda Activa का पावरट्रेन

इस स्कूटर में कंपनी ने फैन कूल्ड तकनीक पर आधारित 109.51 सीसी का इंजन लगाया है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 7.84Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.90Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इसके दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। जो इसे काफी सुरक्षित बनाता है। इसमें 5.3 लीटर फ्यूल टैंक के साथ कंपनी ने 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया है।

काफी कम कीमत में मिल रही है Honda Activa

इस स्कूटर की बाजार में कीमत 76,234 रुपये से 82,734 रुपये के बीच है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी अगर चाहें तो ले सकते हैं। कई ऑनलाइन वेबसाइट पर इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल की सेल इससे काफी कम कीमत पर हो रही हैं। यहाँ पर आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे ऑफर के बारे में जानकारी मिल सकती है।

Honda Activa पर मिलता है शानदार ऑफर

Quikr वेबसाइट होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के 2013 मॉडल की सेल कर रही है। फरीदाबाद में मौजूद इस स्कूटर को अबतक 56,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। वहीं यहाँ पर इस स्कूटर को 15,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। कम बजट में अगर आप चाहें तो इस स्कूटर को अपना बना सकते हैं।

Quikr वेबसाइट पर 2010 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर को सेल किया जा रहा है। यह स्कूटर 7,000 किलोमीटर तक ड्राइव की हुई है और सेल के लिए काफी बेहतर कंडीशन में लिस्ट की गई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर आपको 20,000 रुपये देने होंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App