Samsung के 108MP कैमरा फोन पर 30% की गिरावट, सस्ते में मिलेंगे कई हाईटेक फीचर्स साथ

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung phone Price slash: क्या आप फोटोग्राफी करते हैं और इस वजह से आप बढ़िया कैमरा फोन खरीदने की तलाश में हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि अब आपको एक बढ़िया कैमरा फोन खरीदने का एक बेस्ट ऑप्शन मिल रहा हैं।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Samsung Galaxy F54 5G है। इसे अब आप सस्ते में खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं होगी। बस आपको इसे फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करना है और ये आपके घर पहुंच जाएगा। आइए जानें इसे सस्ते में कैसे खरीदें ?

Samsung Galaxy F54 5G Discount & Offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो इस फोन के 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 35,999 रुपए में लिस्टेड किया गया था। जिसे 30% की छूट यानी 5000 रुपए की कटौती के बाद 24,999 रुपए में बेचा जा रहा है।

इस फोन के दाम को बैंक ऑफर के तहत  और भी कम किया जा सकता है। साथ ही आप ग्राहकों को 17,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप इसके दाम को कम करवा सकते हैं। इस फोन को आप कंपनी की ऑफिशियल साइट या फिर फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy F54 Specification or Features

– सैमसंग के इस 5G डिवाइस में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले मिलता है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है, जो ऑक्टा-कोर प्रोसेसर में साथ है।
– इसके साथ ही आपको 8GB की रैम और 256GB का  स्टोरेज साथ मिल रहा है।
– साथ ही यह स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।
– कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ, जीपीएस और USB पोर्ट जैसे फीचर दिए गए है।
– बात करें फोटोग्राफी की तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का दिया है। वहीं दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 2MP का डेप्थ कैमरा मिलता है।
– वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का कैमरा दिया है।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App