3 कैमरे वाले Samsung के इस नए फोन की आज पहली सेल! मिलेगी एक से एक खासियत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A35 5G: मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ब्रांड सैमसंग हैं। इसे बड़ी संख्या में लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में कंपनी भी अपने कस्टमर्स की सहूलियत को देखते हुए नए-नए फोन को लॉन्च करती रहती है। 

इस बीच कंपनी अपने A Series के दो स्मार्टफोन लेकर आई है। एक हैं गैलेक्सी A35 5G और दूसरा है Samsung Galaxy A55 5G। बात करें A35 5G की तो आज इसे सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है, जो अमेज़न पर दोपहर 2 बजे शुरू हो जाएगी। अगर आप इसे खरीदने के इंतजार में बैठे हैं तो यह बिल्कुल सही मौका आया है। आइए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy A35 5G Price

सबसे पहले इसके कीमत की बात की जाएं तो सैमसंग के इस मॉडल के 8GB/ 128GB वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपये है। तो वहीं इसके 8GB/256GB वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपये रखी गई है। जिसे आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं।

वहीं ये फोन आप ग्राहकों को ऑसम आइसब्लू, ऑसम लिलैक और ऑसम नेवी कलर ऑप्शन में खरीदने को मिल सकता हैं। जिसकी आज पहली सेल शुरू हो जाएगी और आप इसे और भी कम कीमत में खरीदकर अपने घर ला सकते हैं।

Samsung Galaxy A35 5G के Specifications क्या हैं जानें

– स्पेसिफिकेशंस के तौर पर सैमसंग के इस फोन में 6.6 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है।

– यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस की डिस्प्ले प्रोटेक्शन में आता है।

– प्रोसेसर के लिए इसमें Exynos 1380 का चिपसेट साथ दिया है।

– इसके अलावा इसमें 8GB रैम/256GB का इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है। ये फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

– कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें ट्रिपल रियर का कैमरा सेटअप दिया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है।

– वहीं सेल्फी के लिए इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया है।

– पावर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App