30% की छूट में खरीद लाएं 31 हजार वाला Samsung का फोन, नहीं मिलेगी ऐसी बेस्ट डील

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A34: साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने अपने A Series वाले फोन्स की कीमत को कम कर दिया हैं। क्योंकि मार्केट में इस कंपनी के स्मार्टफोंस को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

ऐसे में आपको Samsung Galaxy A34 5G का एक बढ़िया ऑप्शन खरीदने को मिल रहा है। इसमें आपको पावरफुल स्पेसिफिकेशन साथ मिल रहे है। साथ ही जिसके दाम में 30% की भारी कटौती की गई हैं, जिसके बाद आप इसे सस्ते में खरीदकर घर ला सकते है। आइए, जानें क्या हैं इसकी नई कीमत ?

Samsung Galaxy A34 5G Price or offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपए में लिस्टेड की हैं। जिसे आप 30 फीसद तक की छूट के बाद 24,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत आपको HDFC बैंक कार्ड से 2500 रुपए की छूट मिल रही हैं। इसके बाद आपकी इसकी कीमत 21,999 रुपए की कीमत हो जाएगी। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड से आपको 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर आसानी से खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G Features Or Specifications Detail

– सैमसंग के इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को 6.6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120GHz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया है। – इसके प्रोसेसर भी आपको तगड़े दिए गए हैं।

कैमरा क्वालिटी और बैटरी लाइफ

– कैमरा क्वालिटी के लिए इसके बैक साइड में OIS 48MP  का मेन कैमरा दिया है। वहीं 8MP मेगापिक्सल का इसका दूसरा कैमरा मिलता हैं। और तीसरा 5MP का कैमरा साथ दिया है।
– इसके अलावा सेल्फी के लिए फ्रंट में 13MP का कैमरा मौजूद है। इससे आप अपनी बढ़िया फोटोज क्लिक कर सकते हैं।
–  पावर के लिए इस हैंडसेट में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में दिया है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App