नेटिज़ेंस ने की फिल्म ‘क्रू’ के जबरदस्त ट्रैक ‘नैना’ की तारीफ, कहा- ”नैना एकदम निशाने पर है…”

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। फिल्म ‘क्रू’ का मच अवेटेड गाना ‘नैना’ (Crew song ‘Naina’) रिलीज हो गया है और लोगों के बीच आने के कुछ ही समय में इसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। ये गाना बेशक साल का सबसे बड़ा गाना है और इसमें तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की मौजूदगी ने अपना जादू चलाया है।

बता दें कि तीनों एक्ट्रेसेस इसमें बेहद हॉट और दिलकश नज़र आ रही हैं। इस जबरदस्त गाने को दिलजीत दोसांझ और बादशाह की जोड़ी बनाया है, जो अब तक कई सबसे बड़े चार्टबस्टर्स दे चुके हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस गाने के साथ दोनों फिर से धमाल मचा रहे हैं।

जैसा ही ये गाना रिलीज हुआ, इसने वैसे ही दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है, ऐसे में सोशल मीडिया पर ग्रूवी ट्रैक की तारीफ करने से कोई खुद को रोक नहीं पा रहा है। नेटिजेंस इस गाने की लगातार तारीफ कर रहे हैं।

लोग ‘क्रू’ के इस नए ट्रैक ‘नैना’ के एक्सप्रेशन, बीट्स और ओवरऑल वाइब के दीवाने हो गए हैं, जिसे दिलजीत दोसांझ ने गाया है और बादशाह जिसमे नज़र आ रहे हैं। बादशाह का रैप सुनने वालों के दिल में चिंगारियां भड़का रहा है, जिससे गाने में और भी ज्यादा एनर्जी और एटीट्यूड का तड़का मिला है।

इसके साथ ही गाने में करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ की केमिस्ट्री ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, बहुत सारे लोग उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं।

इस गाने ने इंस्टाग्राम रील्स पर भी धमाल मचा दिया है, जहां इस्तमाल करने वाले लोग इसे अपने वीडियो में शामिल कर रहे हैं, जिससे इसकी पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है और इसकी रीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी बढ़ गई है।

तीनों खूबसूरत हसीनाएं, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की तारीफ करने से लेकर इस गाने को बेहद हॉट कहने तक, नेटिज़न्स ‘क्रू’ के गाने ‘नैना’ की तारीफ करने से थक नहीं रहे हैं। यहाँ पढ़ें नेटिज़न्स के कुछ रिएक्शंस।

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App