Samsung के इस मॉडल की कीमतों में बड़ी कटौती, करेगा चुटकियों में फोन चार्ज

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A15 Price Cut: Samsung एक ऐसा ब्रांड हैं, जो ना सिर्फ मोबाइल फोन बनाता हैं बल्कि अपने इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को भी बनाता हैं। जिस वजह से यह मार्केट में काफी मशहूर है और लोग इस कंपनी के प्रोडक्ट और गैजेट्स को खरीदना पसंद करते है।

अगर आप इस कंपनी का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आज हम आपको Samsung Galaxy A15 स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है, जिसे पिछले साल लॉन्च किया था। अब इसकी कीमतों में कटौती की गई है, जिससे आप इस फोन को कम दाम में खरीद सकेंगें। आइए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताएं।

Samsung Galaxy A15 5G पर मिल रहे धांसू ऑफर्स और छूट

इसके कीमत की बात करें तो इसके दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं जिसका पहला वेरिएंट 8GB /128GB और दूसरा वैरिएंट 8GB/256GB का है। इनकी कीमतें क्रमश: 19,499 रुपये और 22,499 रुपये रखी गई थी।

जिनके अब 1,500 रुपये की कटौती कर दी गई है। इसके बाद इसके 128GB वेरिएंट को आप 17,999 रुपये में और 256GB वेरिएंट को 3,000 रुपये की कटौती के बाद 19,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A15 5G के स्पेसिफिकेशन

– इसके स्पेक्स की बात करें तो आपको प्रोसेसर के तौर पर इस मोबाइल में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ का चिपसेट सपोर्ट मिलता है।

– इसके साथ ही इसमें आपको 1080×2340 का पिक्सेल रिजोल्यूशन साथ मिलता है।
– वहीं ये फोन 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ में आता है।

– साथ ही इसमें आपको 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलेगी। जो एंड्रॉइड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करती है।

कैमरा और बैटरी 

– सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर भी दिया गया है।
– फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 5MP का और तीसरा कैमरा 2MP का दिया है।
– वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस हैंडसेट में 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5000mAh की पावरफुल बैटरी साथ दी गई है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App