Samsung ने लॉन्च किया नया वेरिएंट, बिक रहा तगड़े डिस्काउंट ऑफर में, देखते ही कर देंगे ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A15 New Variant Launch: Samsung ने मार्केट में अपने A Series वाले फोन का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया है। जिसका नाम Samsung Galaxy A15 5G हैं, जो 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आने लगा है।

इस हैंडसेट में आपको कई धमाकेदार फीचर्स साथ मिल रहे है। जिसे खरीदने के बाद आपको कोई अफसोस नहीं होगा। इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है यानी आप इसे बजट रेंज के अंदर खरीद सकेंगे। तो आइए, आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy A15 5G प्राइस और ऑफर्स

इसके कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि इसके दो वेरिएंट हैं पहला 8GB रैम/128GB और 8GB रैम/256GB स्टोरेज के साथ आता है। इनकी कीमतें क्रमशः 19,499 रुपये और 22,499 रुपये की है। ये तीन कलर ऑप्शन ब्लू, लाइट ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध होगा।

वहीं इसके नए वेरिएंट की बात करें तो जिसकी कीमत 17,499 रुपए हैं। जिसे बैंक ऑफर के तहत आपको 1,500 रुपये के कैशबैक में खरीद सकेंगे। इसके बाद आप इसे 16,499 रुपए में खरीद सकेंगे। इसे आप सैमसंग ई-स्टोर और रिटेल स्टोर से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकेंगे।

Samsung Galaxy A15 5G के स्पेसिफिकेशन

– इसके स्पेक्स की बात की जाएं तो आपको प्रोसेसर के लिए इस मोबाइल में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ का चिपसेट सपोर्ट मिलेगा।

– इसमें आपको 1080×2340 का पिक्सेल रिजोल्यूशन साथ मिलता है। इसके अलावा इसमें 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले और 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलेगा।

– साथ ही इसमें आपको 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलेगी। जो  एंड्रॉइड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर भी दिया है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 5MP का और तीसरा कैमरा 2MP का दिया है।
– वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 13MP का बढ़िया कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस हैंडसेट में 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5000mAh की दमदार बैटरी साथ दी गई है।

बाकी आपको सैमसंग के कई लेटेस्ट फोन खरीदने को मिल रहे हैं। जिन्हें आप ऐसे ही मिलने वाले खास ऑफर के साथ खरीद सकते है। इसके लिए आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App