Ford की ये 7 लाख़ की गाड़ी मात्र 1 लाख़ में लाएं.. बढ़िया माइलेज और तगड़े फीचर्स से लैस !

By

Vikram Singh

Ford Fiesta 1.6 SXI Duratec: अगर आप भी मात्र 1 लाख़ में गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक नज़र Ford के तरफ से आने वाली सेडान गाड़ी Fiesta 1.6 SXI Duratec पर डालनी चाहिए। इसकी वास्तविक कीमत 7 लाख़ रुपए है लेकिन यह गाड़ी अभी आपको महज 1 लाख़ में एक डील के अंतर्गत मिल रही है। इतना ही नहीं इस गाड़ी से आपको 15.3 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है तथा इसके साथ आने वाला 1596 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने का पूरा तरीका।

Ford Fiesta गाड़ी के 1.6 SXI Duratec वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Ford Fiesta गाड़ी के 1.6 SXI Duratec वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1596 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 101 PS की अधिकतम पावर तथा 14.9 Kgm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की बात करें तो इससे आपको आसानी से 15.3 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। यह एक 5 सीटर, मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली सेडान गाड़ी है। इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 45 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं।

बात करें गाड़ी के कर्ब वेट की तो वह 1100 Kg है। यह 4 डोर वाली गाड़ी है जो 15 इंच के एलॉय व्हील्स तथा ट्यूबलेस रेडियल टायर्स के साथ आती है। काफी ओल्ड मॉडल होने के कारण इसमें आपको आरामदायकता के तथा सुरक्षा के फीचर्स देखने के लिए नहीं मिलते हैं। फिर भी ₹1,00,000 के बजट में यदि आप कोई बढ़िया गाड़ी देख रहे हैं तो यह एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Ford Fiesta गाड़ी के 1.6 SXI Duratec वेरिएंट को घर लाएं मात्र 1 लाख में

आपकी जानकारी के लिए बता देंFord Fiesta के 1.6 SXI Duratec वेरिएंट को कंपनी की तरफ से काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया गया था। वहीं अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 7.46 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 1 लाख रुपए में मिल रही है।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 82,000 किलोमीटर चलाया है तथा इसको यूज्ड कैटेगरी में बेचने के लिए लिस्ट कर दिया है। अभी भी यह गाड़ी काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही है। तो यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App