बार-बार चार्ज करने से हैं परेशान? देखें 6000mAh की जंबो बैटरी वाले Samsung के ये 3 फोन्स!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung 6000mAh battery Phone on Amazon: स्मार्टफोन के जमाने में आधे से ज्यादा लोग फोन पर निर्भर हैं। ऐसे में बैटरी जल्दी खत्म होने का ज्यादा चांस होता है। इसके लिए आपको बार-बार फोन चार्ज करना होता है।

ऐसे में आप एक तगड़ी बैटरी वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको किफायती दाम में सैमसंग के 3 स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे है। जो 6000mAh की बैटरी के साथ आते है। यहां देखें बजट में आने वाले ये बेस्ट ऑप्शंस।

Samsung Galaxy M13

इस डिवाइस को आप ग्राहक अमेजन से 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जो 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ 6000mAh की जंबो बैटरी के साथ आते है। वहीं इस फोन में 6.6 इंच की FHD+ डिस्प्ले साथ मिलती है। साथ ही प्रोसेसर के लिए इसमें Exynos 850 का प्रोसेसर साथ दिया है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का सेकेंडरी कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस डिवाइस में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Samsung Galaxy M14 5G

Samsung के इस मॉडल वाले स्मार्टफोन को आप Amazon से 9,990 रुपये में खरीद सकते है। जो 4GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ 6000mAh की जंबो बैटरी में आता है। वहीं इसमें आपको 6.6 इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलती है। जो Exynos 1330 प्रोसेसर के साथ है।

कैमरा के लिए इस डिवाइस में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया है। वहीं इसका तीसरा कैमरा 2MP का है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 13MP का कैमरा दिया है।

Samsung Galaxy M34 5G

इस 5G स्मार्टफोन के 6GB RAM/128GB स्टोरेज को आप Amazon से 15,999 रुपये में खरीद सकते है। फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 6000mAh की तगड़ी बैटरी मिलती है। जो 6.5 इंच का FHD+ डिस्प्ले के साथ आती है। साथ ही इसमें आपको Exynos 1280 का प्रोसेसर साथ मिलता है।

कैमरा के लिए इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का सेकेंडरी और 2MP का तीसरा कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 13MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App