भारत में Xiaomi ला रहा दो सुपर Earbuds, इस दिन होंगे भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi Buds 5 Series: भारत में रेडमी अपने बजट वाले फोन्स के लिए काफी पॉप्युलर है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। वही आप कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को बढ़ाने का काम कर रही है जहां आप यूजर्स के लिए कंपनी Redmi Buds 5 series लाने जा रही है।

आपको बता दें कि इस सीरीज में ग्राहकों को Redmi Buds 5 और Redmi Buds 5 Pro खरीदने को मिल रहा है। इस अपकमिंग प्रोडक्ट की लॉन्चिंग को लेकर रेडमी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर इस बात की जानकारी को शेयर भी किया है। जहां इन बड्स की लॉन्चिंग को कन्फर्म कर दिया गया है।

Redmi Buds 5 कब होंगे मार्केट में लॉन्च

Redmi Buds 5 को लेकर सामने आए ऑफिशियल पोस्ट के मुताबिक, इन बड्स को 12 फरवरी को लॉन्च किया जा रहा है। जिसे कंपनी ने सुपरबड्स का टैग दिया है। वहीं Redmi 5 Buds को कंपनी Buds 4 Active के डिजाइन की तरह ही साथ लाने जा रही है।

मिलेगी ये सभी खूबियां 

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन बड्स में AI adaptive mode साथ मिलेगा। इसके साथ ही इसमें तीन ट्रांसपैरेंसी मोड्स भी साथ मिलते हैं। Redmi Buds 5 का इस्तेमाल आप यूजर 10 घंटे तक आराम से कर सकते है।

चार्जिंग केस के साथ बड्स को 40 घंटे के एक्स्ट्रा टाइम तक यूज किया जा सकता हैं। वहीं Redmi Buds 5 ब्लूटूथ , गूगल फास्ट पेयर और शानदार कंट्रोल टच के साथ आने वाले हैं। इतना ही नहीं ये डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के साथ IP54 रेटिंग के साथ भी आ सकते है।

इतना ही नहीं इसके अलावा को फरवरी के इस महीने में कई नए स्मार्टफोन भी देखने को मिल सकते हैं। जिन्हें खरीदने के लिए आपको थोड़ा सा इंतजार तो करना होगा । लेकिन इस बार एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले हैंडसेट मार्केट में आने को लेकर लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड दिख रहे है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App