डुअल कैमरा वाला Redmi फोन पर लगी सेल! Flipkart पर लगा 27% की छूट में, फटाफट करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Redmi A3 on Flipkart Sale: शाओमी के स्मार्टफोन को भारत में इसके यूजर्स द्वारा काफी जमकर पसंद किया जाता हैं। अगर आप कम दाम में कोई दमदार फोन लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi A3 को सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिग बचत डेज सेल की शुरुआत हो चुकी है। जिसे आप कम दाम में ऑनलाइन शॉपिंग कर खरीद सकते हैं।

Redmi A3 स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स को जानें

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसके 64जीबी स्टोरेज 7,999 रुपए हैं। जिसे Flipkart की बचत सेल में 27% की छूट के बाद 7,299 रुपए में खरीद सकेंगे। साथ ही इसके बैंक ऑफर के तहत आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक दिया जा रहा है।

वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको 5,900 रुपए का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के तहत आप इसके दामों को और भी कम कर सकते हैं।

Redmi A3 स्मार्टफोन के फीचर्स

– इस फोन में आपको 6.7 इंच की HD+ IPS LCD स्क्रीन डिसप्ले दी गई है।
– जो 1600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन का सपोर्ट के साथ 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ आएगा।
– डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है।
– प्रोसेसर के लिए ऑक्टाकोर MediaTek Helio G36 चिपसेट सपोर्ट के साथ आता हैं।

कैमरा फीचर और बैटरी बैकअप

– साथ ही इसमें 6जीबी की रैम और 128GB का स्टोरेज दिया गया है। जो 1TB एक्सटर्नल माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ है।
– कैमरा के लिए इसमें ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया जाएगा। जिसका मेन कैमरा 13MP का दिया है। और फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलेगा।
– पॉवर के लिए इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 10W की यूएसबी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।

हालांकि इसके अलावा आपको इस सेल में कई तरह के स्मार्टफोन को लिस्टेड किया गया है। जिनपर आपको कई ऑफर्स और डिस्काउंट देखने को मिल रहे हैं। जिन्हे आप बंपर छूट के साथ खरीदकर घर लेकर आ सकते हैं। इतना ही नहीं आप इसे किसी को गिफ्ट करना चाहते हैं तो यही बेस्ट मौका हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App