बिना हाथ टच किए चलने वाला Realme के इस फोन ने बनाया सेल रिकॉर्ड, हर मिनट हुई 300 यूनिट्स की बिक्री

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme Narzo 70 Pro 5G:  Realme ने भारत में इस हफ्ते की शुरुआत में अपना Narzo 70 Pro 5G फोन को लॉन्च किया था। लॉन्च वाले दिन ही इस फोन को अर्ली बर्ड सेल में रखा गया था। जिसके बाद अब कंपनी ने ये घोषणा की है कि इसका ये फोन हर मिनट 300 यूनिट्स की बिक्री की है।

जो पिछले जनरेशन की फर्स्ट सेल यूनिट्स की तुलना में 338% की ग्रोथ है। कंपनी के मुताबिक, यह पहले दिन की सेल के पहले 30 मिनट के डेटा पर बेस्ड है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमतों के बारे में विस्तार से बताएं।

Realme Narzo 70 Pro 5G के क्या हैं प्राइस और ऑफर्स

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है। साथ ही ये 8GB/256GB वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये की रखी गई है। वहीं ये फोन ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड कलर ऑप्शन में आता है।

आप इस फोन को अमेजन, रियलमी की साइट और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते है। वहीं इसपर आपको ICICI और HDFC बैंक कार्ड से 128GB पर 1,000 रुपये की छूट मिल रही है। तो वही इसके 256GB वेरिएंट पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं।

Realme Narzo 70 Pro 5G के ये हैं जबरदस्त फीचर्स

– Realme के इस हैंडसेट में 6.7-इंच की FHD AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट स्पोर्ट के साथ आता है, इसमें 2000nits की पीक ब्राइटनेस देखने को भी मिलती है।
– साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट साथ दिया गया है।
– फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस के रियर में OIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इससे आप बेस्ट क्वालिटी वाली फोटोज क्लिक कर सकते है।
– ये फोन लेटेस्ट Android 14 OS के बेस्ड पर काम करता है।

– इसके अलावा, पावर के लिए इस डिवाइस में 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट साथ मिलता है। जो 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आता है, इससे ये फोन को चुटकियों में फुल चार्ज कर देता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App