Realme की जिद.. गरीबों के लिए लॉन्च करेगी ये सस्ता 5G फोन, 16 GB रैम और 5500 mAh की बड़ी बैटरी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Realme GT Neo 6 SE: समय के साथ टेक्नोलॉजी और ज्यादा अफॉर्डेबल हो जाती है। इस बात का एक बेहतर उदाहरण Realme कंपनी बहुत जल्द पेश करने जा रही है। दरअसल, Realme कंपनी अपने अपकमिंग GT Neo 6 SE फोन को बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। इसमें आपको 5500 mAh की काफी बढ़िया बैटरी, 50 MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप तथा 16GB की तगड़ी रैम देखने के लिए मिल जाएगी। इसी के साथ इस फोन को काफी अफॉर्डेबल दाम में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Realme GT Neo 6 SE फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Realme GT Neo 6 SE फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5500 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो आसानी से सुबह से शाम तक चला पाएंगे। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 100 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी जो आधे घंटे से भी कम में इस फोन को चार्ज कर देगा।

यदि नज़र डालें फोन के डिस्प्ले इस पर तो इसमें आपको 6.5 इंच की ITPO OLED डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाएगी। यह डिस्प्ले 144 Hz के काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 7+ Gen 3 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर इस फोन के साथ आने वाले 16GB रैम और 1TB इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देगा।

बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP +8MP का ड्यूल एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ कैमरा देखने के लिए मिल जाएगा। यह 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का फ्रंट कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा।

Realme GT Neo 6 SE फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Realme GT Neo 6 SE फोन को भारतीय बाजार में इसी वर्ष अगस्त 2024 तक लांच किया जा सकता है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन की अनुमानित कीमत 20 से 25 हज़ार रुपए के बीच में ही होगी तथा इसको आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकेंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App