बाजार में कहर ढाने आ रहा Realme का नया फोन, 3 कैमरा फीचर देख Vivo की हालत हुई टाइट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12+ 5G: रियलमी लगातार अपने नए-नए फोन को भारतीय मार्केट में लॉन्चिंग कर रहा है। अब कंपनी जल्द ही अपना एक नया फोन Realme 12+ 5G लॉन्च करने की तैयारी में है।

अगर आप इस फोन को खरीदने की इंतजार में हैं तो आपको इसमें कई दमदार फीचर्स साथ मिलते है। वहीं कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग डेट का भी ऐलान कर दिया है। लेकिन इसके लॉन्चिंग से पहले रियलमी 12+ 5G के कुछ फीचर्स सामने आएं हैं। चलिए, आपको इसके बारे में विस्तारपूर्वक बताते है।

वहीं आपको बता दें Realme मलेशिया ने एक फेसबुक पोस्ट में पुष्टि की है कि Realme 12+ 5G 29 फरवरी को Realme 12 Pro+ 5G के साथ देश में लॉन्च किया जाएगा। जिसका डिज़ाइन Realme 12 Pro मॉडल जैसा ही होगा।

इसके अलावा कंपनी के भारतीय ऑफिशियल साइट पर भी रियलमी 12+ 5G का टीज़र भी लाइव हुआ है। इसके पेज पर फोन के नाम का खुलासा तो नहीं हुआ। लेकिन ‘One More Plus’ से ऐसा लग रहा है कि यहां realme 12+ मॉडल की बात ही हो रही है।

Realme 12+ 5G के क्या हैं स्पेसिफिकेशन

– इसमें आपको MediaTek Dimensity 1080 SoC का प्रोसेसर मिलता है।
– साथ ही आपको इसमें 6जीबी/128जीबी, 8जीबी/256जीबी, 12जीबी/512जीबी स्टोरेज और 16जीबी रैम/ 1टीबी स्टोरेज के साथ मिल सकता है।
– इसके अलावा इसमें आपको 6.7 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है।
– जिसमें आपको 2400×1080 पिक्सल रेजोलूशन साथ मिलने की बात कही गई है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

ट्रिपल कैमरा होने की उम्मीद

कैमरे के तौर पर देखा जाएं तो रियलमी 12+ 5G में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप मिल सकता है। जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मिल सकता है। ऐसी उम्मीद है कि इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

फिलहाल इसकी बैटरी और कीमत को लेकर अभी कोई रिपोर्ट नहीं आई है। यहां जितनी भी जानकारियां दी गई है वो लीक रिपोर्ट पर आधारित है। बाकी सही डिटेल के लिए ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना होगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App