15 रुपए से कम दाम में खरीदें Realme का 5G फोन, सस्ती 15 फरवरी तक हैं ऑफर!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 11x 5G: यदि आपका बजट 10 से 15 हजार रुपए का हैं तो आपके लिए Flipkart की Mobile Bonaza Sale चल रही हैं। ये सेल 15 जनवरी तक ही चलने वाली हैं। जहां आपको कुछ 5G फोन्स खरीदने को मिल रहा है।

इस सेल में आपको Realme 11x 5G फोन खरीदने को दिया जा रहा है। जिसे आप कई ऑफर्स और डिस्काउंट के जरिए आराम से खरीद सकते हैं। ऐसे में अगर आपका बजट ज्यादा नहीं हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हैं। आइए, इसके बारे में विस्तार से जानें

Realme 11x 5G के फीचर्स और स्पेक्स

– Realme के इस हैंडसेट में आपको 6.72 इंच की डायनेमिक अल्ट्रा स्मूद डिस्प्ले दी गई है।
– ये 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ उपलब्ध मिलती है।
– इसमें आपको पिक्सल 1080× 2400 रेजोल्यूशन मिलता है।
– वहीं प्रोसेसर के लिए पर इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ 5G का प्रोसेसर दिया गया है।
–  इसके अलावा इसमें 8 जीबी की रैम और 128 जीबी का स्टोरेज साथ दिया है।
– ये फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है।
– कैमरा फीचर्स की तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया है।
– वहीं सेल्फी क्लिक के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
– इतना ही पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 33W की SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी मिलती है।

Realme 11x 5G की कीमत और ऑफर्स हैं शानदार

Realme फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे शॉपिंग साइट Flipkart पर 11% की छूट के बाद 14,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध जा रहा है। वहीं आप इसे 528 रुपए का मिल रहा है। इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5 परसेंट का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के जरिए इस हैंडसेट की प्रभावी कीमत और भी कम हो जाएगी।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App