गज़ब ऑफर ! Hyundai Verna का ये वेरिएंट मिल रहा है काफी कम कीमत में, फीचर्स की है भरमार…

By

Vikram Singh

Hyundai Verna VTVT 1.6 SX Option: अगर आप भी एक Sedan गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपने Hyundai की Verna लेने का मूड बना लिया है तो यह आपके लिए काफी बढ़िया मौका है। क्योंकि Verna का VTVT 1.6 SX Option वेरिएंट आपको काफी कम दाम पर मिल रहा है, आज के इस रिपोर्ट में हम आपको इस डील की पूरी जानकारी तो देंगे ही, आइए उससे पहले इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स का अवलोकन कर लेते हैं।

Hyundai Verna के VTVT 1.6 SX Option वेरिएंट में इन फीचर्स की है भरमार

अगर हम Hyundai Verna के VTVT 1.6 SX Option वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1591cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 151 NM का टॉर्क तथा 121.3 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली सेडान गाड़ी है जिसमें आपको 165 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिल जाता है। बात करें अगर गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाएगा।

साथ ही गाड़ी में कंफर्टेबल फीचर्स की भरमार मिल जाती है। इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, वेंटिलेटेड सीट्स, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, की लेस एंट्री, क्रूज कंट्रोल, नेविगेशन सिस्टम तथा ऑटोमैटिक हेडलैंप का फीचर मिल जाता है।

हुंडई ने अपनी Verna के VTVT 1.6 SX Option कार के अंदर काफी सारे सुरक्षा के भी फीचर्स जोड़े हैं जिसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, कुल 6 एयरबैग, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, ट्रेक्शन कंट्रोल, क्लच क्लॉक एव एंटी थेफ्ट डिवाइस और 360 डिग्री कैमरा भी मिल जाता है।

 

Hyundai Verna का VTVT 1.6 SX Option वेरिएंट यहां मिल जायेगा मात्र 5 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दे फिलहाल हुंडई ने अपने वरना के VTVT 1.6 SX Option वेरिएंट को डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 11.73 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट के यूज्ड कैटेगरी में मात्र ₹5,00,000 में मिल जाएगी।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को अभी 55,000 किलोमीटर तक चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। यह गाड़ी अभी काफी बढ़िया परफॉर्मेंस दे रही है। अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर से संपर्क करके गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App