Realme का ये ऑलराउंडर 5G फोन हुआ और भी सस्ता, अच्छे ऑफर भी पड़ेंगे इसके आगे फीके

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 11x 5G: ब्रांडेड फोन लेने की प्लानिंग में हैं लेकिन बहुत ज्यादा कन्फ्यूज्ड हैं तो अब आप Realme का एक फोन ट्राई कर सकते है। जिसे आप 15 हजार रुपए से नीचे की रेंज में खरीद सकते हैं। जी हां, यकीन नहीं हो रहा तो आपको बता दें कि Realme 11x 5G इस समय काफी कम दाम में खरीदने को मिल रहा है।

इस फोन को आप शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से डिस्काउंट के साथ खरीद इसका भरपूर लाभ उठा सकते हैं। लेकिन इसको खरीदने से पहले आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा चलिए, इसके बारे में जानें

Realme 11x 5G के फीचर्स और स्पेक्स

– इस 5G मोबाइल में आप कस्टमर्स को 6.72 इंच की डायनेमिक अल्ट्रा स्मूद डिस्प्ले दी गई है।
– जो 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध मिलती है।
– इसमें आपको पिक्सल 1080× 2400 रेजोल्यूशन मिलता है।
– वहीं प्रोसेसर के लिए पर इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ 5G का प्रोसेसर दिया गया है।
–  इसके अलावा इसमें 8 जीबी की रैम और 128 जीबी का स्टोरेज साथ दिया है।
– ये फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है।

कैमरा और बैटरी

– कैमरा फीचर्स की तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया है।
– वहीं सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– इतना ही नहीं पावर के लिए डिवाइस में 33W की SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की शानदार बैटरी दी गई है।

Realme 11x 5G की कीमत और ऑफर्स को देखें

Realme फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे शॉपिंग साइट Flipkart पर 11% की छूट के बाद 14,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध जा रहा है। वहीं आप इसपर 13,600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5 परसेंट का कैशबैक भी दिया जा रहा है। साथ ही इसपर 2000 रुपए का डिस्काउंट कूपन का ऑफर दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के जरिए इस हैंडसेट की प्रभावी कीमत को और भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App