कल भारत में लड़कियों के दिलों पर राज करने और महंगे फोन्स की हेकड़ी निकालने आ रहा POCO का सबसे सस्ता हैंडसेट

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको अपने भारतीय ग्राहकों को खुश करने के लिए एक नया फोन पोको C61 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पोको इंडिया ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल के माध्यम से इसकी पुष्टि कर दी गई है।

नया हैंडसेट फ्लिपकार्ट के माध्यम से ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगा। पोको C61 को हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और बड़ी बैटरी के साथ आने के लिए टीज़ किया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में 6GB ऑनबोर्ड रैम दिया जा सकता है।

पोको C61: संभावित फीचर्स 

पोको C61 पिछले साल लॉन्च हुआ पोको C51 का स्थान ले सकता है। पोको C61 स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हेलियो G36 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है।

पोको इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट के माध्यम से घोषणा की है कि पोको सी 61 स्मार्टफोन को कल यानी 26 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जायेगा। टीजर के मुताबिक, यह डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पोको C61 स्मार्टफोन में 90Hz HD+ डिस्प्ले की पुष्टि की गई है। इसमें 6GB रैम दी जा सकती है। इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी शामिल होने की पुष्टि की गई है।

पोको C61 स्मार्टफोन को Redmi A3 के रीब्रांडेड एडिशन के रूप में आने का अनुमान है। इसे 4GB + 64GB और 6GB + 128GB रैम और स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत 7,499 और रु. क्रमशः 8,499 रुपये हो सकती है।

पोको C61 स्मार्टफोन में 6.71-इंच HD+ LCD स्क्रीन और गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन की सुविधा दी जा सकती है। ऐसा कहा जाता है कि यह MediaTek Helio G36 SoC और 6GB तक रैम और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हो सकता है।

पोको C61 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर और 0.08-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर हो सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। यह 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App