Amazon Offer: 5 स्टार रेटिंग वाले Split AC पर मिल रहे धाकड़ ऑफर्स, बचाएगा आपका बिजली बिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon offer on 1.5 ton Split AC: मई-जून की तपती गर्मी के शुरू होने से पहले कई लोग तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। ऐसे में आपको Amazon की ओर से 1.5 टन वाला Split AC खरीदने को मिल रहा हैं। जो मिनटों में घर को ठंडा कर देता हैं। अगर आप सिर्फ इस वजह से एसी नहीं खरीदते कि बिजली का बिल ज्यादा आएगा, तो आपको एसी रेटिंग पर ध्यान देना चाहिए।

जी हां, मार्केट में कई 5 स्टार रेटिंग वाले एसी खरीदने के लिए मिल रहे है। जिससे आपका बिजली का बिल कम आता है। अगर आप एक एसी खरीदना चाहते हैं तो चलिए, Amazon पर 5 मिल रही इस बढ़िया डील्स के बारे में जानते हैं।

Cruise 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

आप इस इन्वर्टर स्प्लिट एसी को अमेजन से 41 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 33,490 रुपये में खरीद सकते है। जिसकी कीमत 56,900 रुपये में लिस्टेड किए है।

बैंक ऑफर के जरिए आप इस एसी पर 2500 रुपये का डिस्काउंट पा सकते है। फीचर्स के लिए इसमें 1.5 टन वाला यह एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है। साफ हवा के लिए इस एसी में 7-Stage एयर फिल्टरेशन सिस्टम दिया गया है।

Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

Daikin के इस 5 Star Inverter Split AC को आप Amazon से 32 परसेंट की छूट के साथ 45,490 रुपये में खरीद सकते है। इस एसी की कीमत वैसे 67,200 रुपये है।

लेकिन अगर आप इसे बैंक कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको 2500 रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.5 टन वाला दिया गई एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है। जो बिजली की कम खपत करता हैं।

Panasonic 1.5 Ton Smart Split AC

Panasonic का यह 1.5 Ton वाला 5 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC हैं। जिसे अमेजन पर 29 प्रतिशत की छूट के साथ 44,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। वैसे इस एसी की कीमत 63,400 रुपये है।

बैंक ऑफर के जरिए आप इसे 2500 रुपये के डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते है। फीचर्स की बात करें, तो यह 7 in 1 Convertible मोड्स के साथ आता है। इससे आप कूलिंग का पूरा मजा लें सकते है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App