गुड लुकिंग वाला OPPO स्मार्टफोन हुआ सस्ता, कंपनी की साइट नहीं यहां मिल रहा ऑफर्स, जल्दी देखें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OPPO Reno 10 Pro 5G Price Cut: यदि आप कोई बेस्ट लुकिंग वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन आया है। दरअसल, चाइनीज टेक कंपनी OPPO Reno 10 Pro की कीमतों में कटौती की गई हैं।

इस फोन को आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon से खरीद सकते है। इसपर आपको कई आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट साथ में मिल रहे हैं। इस कारण आप इस हैंडसेट को कम कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए, आपको इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OPPO Reno 10 Pro 5G के Features और Specification

– इस डिवाइस में आपको 6.7 इंच फुल एचडी+ OLED का 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है।
– ये 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध है।
– इसमें आपको 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस साथ में मिलती है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन का 778G 5G का प्रोसेसर दिया है।
– इसके साथ ही इसमें 12 जीबी की रैम और 256 जीबी का स्टोरेज भी दिया गया है।

कैमरा और बैटरी

– फोटोग्राफी के लिए इसमें तीन रियर कैमरा का सेटअप दिया गया हैं, जिसमें 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX890 सेंसर प्राइमरी कैमरा दिया है। वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 32 मेगापिक्सल का और तीसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– वहीं फ्रंट में सेल्फी क्लिक करने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इसमें 4,600mAh की बैटरी के साथ 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट साथ दिया है।

OPPO Reno 10 Pro 5G Price or Offers

बात करें इस डिवाइस के ऑफर्स और कीमत की तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपए में लिस्टेड किया गया है। जिसे 27% की छूट के बाद 32,990 रुपए की रेंज में बिक्री के लिए उपलब्ध है। साथ ही इसपर आपको बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है।

ऐसे में आप इसे कम दाम में खरीद सकेंगे लेकिन ये कंपनी की ऑफिशियल साइट पर आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। लेकिन अभी आप इसे एमेजॉन की सेल में आराम से खरीद सकेंगे। इस फोन को जल्दी से खरीदने के लिए इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर बुक कर लीजिए वरना ये मौका आपके हाथों से निकल सकता हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App