HomeगैजेटOppo ने बाजार में उतारा सबसे सस्ता और स्टाइलिश स्मार्टफोन, कैमरा से...

Oppo ने बाजार में उतारा सबसे सस्ता और स्टाइलिश स्मार्टफोन, कैमरा से कभी ले सकेंगे फोटो

नई दिल्ली: Oppo Reno 8 5G Smartphone: भारतीय मोबाइल बाजार में कई तरह के जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैं, जो जबरदस्त फीचर्स के साथ आ रहे हैं। ऐसे ही Oppo ने धांसू नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन Oppo Reno 8 5G है। इसे हाई टेक फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। इसी के साथ इसका लुक भी काफी गजब है। Oppo Reno 8 5G स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। आइए इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।

Oppo Reno 8 5G का डिजाइन

यह स्मार्टफोन महज 29,999 रुपये में उपलब्ध है। आप इस स्मार्टफो को शिमर ब्लैक और शिमर गोल्ड कलर ऑप्शन खरीद सकते हैं। देखा जाए तो Oppo Reno 8 5G डिजाइन में गैलेक्सी एस21 सीरीज से काफी मिलता-जुलता है। यह स्मार्टफोन इस समय काफी डिमांड में है। इसमें रियर कैमरे का बंप काफी कम और कर्व्ड में देखने को मिलता है।

Oppo Reno 8 5G का कैमरा

अगर आप फोटो लेने आदि का शौक रखते हैं तो Oppo Reno 8 5G आपके लिए बेस्ट हो सकता है। दरअसल यह स्मार्टफोन अपने कैमरे के लिए काफी पसंद किया जा रहा है। यह स्मार्टफोन कैमरे के हिसाब से बहुत ही शानदार है। इस स्मार्टफोन के राइट में साइड में पावर बटन दी गई है और लेफ्ट में वॉल्यूम रॉकर भी मिलता है।

Oppo Reno 8 5G की बैटरी

अगर Oppo Reno 8 5G स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 80W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी मिलती है। यह स्मार्टफोन फाइव लेयर चार्जिंग प्रोटेक्शन के साथ आता है। वहीं कंपनी के दावे के अनुसार। इस स्मार्टफोन को 50 फीसदी चार्ज करने में सिर्फ 11 मिनट का समय लगता है। आप इसे एक बार चार्ज करके पूरा दिन चला सकते हैं।

देखा जाए तो इस स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले दी गई है। वहीं सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसी के साथ कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक सुविधाएं दी गई हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular