16GB रैम और 5000mAh की बैटरी से लैस है Oppo का ये नया 5G फोन.. जल्द होगा लॉन्च !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Oppo Find X7: यदि आप भी वर्ष 2024 में एक बढ़िया फास्ट चार्जिंग की टेक्नोलॉजी से लैस 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं। तो आपको एक नजर Oppo Find X7 फोन पर डालनी चाहिए। यह फोन बहुत जल्द Oppo कंपनी की तरफ से लांच होने वाला है। इसमें आपको 64MP प्रायमरी कैमरा, 16GB की बढ़िया रैम और 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ 100 W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट देखने के लिए मिलेगा। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Oppo Find X7 फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Oppo Find X7 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक काफी बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को नॉर्मल प्रयोग पर पूरे 1 दिन तक तो वही हैवी प्रयोग करने के पश्चात 10 से 12 घंटे तक चला सकते हैं। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 100 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को मात्र 26 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर देता है।

बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की ITPO Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देती है, डॉल्बी विजन के फीचर के साथ आती है तथा 4500 Nits की पिक ब्राइटनेस भी देती है।

बात करें यदि इस फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की तो यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 ऑक्टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है। यह प्रोसेसर 16GB की रैम तथा 1TB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP + 64 MP + 50 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 32 MP का काफी बेहतरीन पैनोरमा फीचर के साथ सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है। यह कैमरा 4K में 30fps पर आसानी से वीडियो शूट कर लेता है।

 

Oppo Find X7 फोन की कीमत

अगर ताजा रिपोर्ट की मानें तो Oppo Find X7 5G फोन भारतीय बाजार में जून 2024 तक लॉन्च हो जाएगा। वही बात करें यदि इस फोन की कीमत की तो इस फोन के अनुमानित कीमत 47,490 रूपए होने वाली है। जाहिर सी बात है जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन जैसी वेबसाइट पर होगा तब इसको डिस्काउंटेड प्राइस पर ही बेचा जाएगा। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App