OnePlus यूजर्स की हुई बल्ले- बल्ले! 25 हजार रुपए से कम प्राइस में खरीदें ये फोन, फीचर्स में हैं दमदार

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Oneplus Nord CE 4: इस अप्रैल के महीने में आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। लेकिन आपका बजट 20- 25 के प्राइस सेगमेंट में है तो अब आपको कोई भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानते ही आप खुशी से उछल पड़ेंगे।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Oneplus Nord CE 4 हैं, जिसे अभी डिस्काउंट ऑफर्स के साथ सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। इतना हीं नहीं इसके फीचर्स और कीमत देख मार्केट में इसे पसंद भी किया जा रहा है। आइए, जानें इनके ऑफर्स के बारे में…

Oneplus Nord CE 4 के क्या हैं ऑफर्स और नई कीमतें

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपए है। जिसे आप अमेजॉन की समर सेल में खरीद सकते है। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको HDFC और ICICI बैंक कार्ड से 1500 रुपए का धाकड़ डिस्काउंट दिया जा रहा है।

वहीं आपको 23,900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन इसके लिए आपको सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा । साथ ही आप इसे 1,309 रूपये की ईएमआई का ऑप्शन मिल रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप इसे Amazon से सस्ते कीमत में खरीद सकते हैं।

Oneplus Nord CE 4 के स्पेक्सिफिकेशन जानें

– वनप्लस का यह फोन 6.7 इंच की फुलएचडी+ डिस्प्ले में आता है। जिसे सेलाडॉन मार्बल कलर में पेश किया जाएगा।

– इस फोन में आपको 8GB की LPDDR4x रैम और 128GB का स्टोरेज वेरिएंट साथ मिलता है। साथ ही ये 8GB वर्चुअल रैम के साथ 1 टीबी स्टोरेज के साथ आता है।

– पावर के लिए इस डिवाइस में आपको 100W की SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग की सुविधा साथ मिलेगी।

– प्रोसेसर की बात करें तो इस अपकमिंग स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट साथ है। जो वनप्लस नॉर्ड सीई 3 का एक अपग्रेडेड वर्जन है।

शानदार कैमरा और बैटरी

इसके कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है। खबरों के अनुसार, यह लेंस ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन टेक्नोलॉजी के साथ है।

-वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी या वीडियो चैट के लिए 16 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया गया है।

– इतना ही नहीं पावर के लिए इस मोबाइल फोन में 5,500 एमएएच की तगड़ी बैटरी सपोर्ट साथ है। जिसे चार्ज करने के लिए 100वॉट की फास्ट चार्जिंग मिलती  है।

 

Amazon Summer Sale, OnePlus, OnePlus Nord CE 4 5G, upcoming smartphones, OnePlus Nord CE 4 features

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App