OnePlus लवर्स की हुई मौज! इस 5G फोन को खरीदने पर मिलेगा 1 रुपये में महंगा Earbuds

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus Nord 3 Smartphone Offer: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अपने यूजर्स को बड़ा गिफ्ट देने जा रही है। पिछले साल वनप्लस ने अपना शानदार फोन OnePlus Nord 3 को लॉन्च किया था। जिसे मार्केट में भी खूब पसंद किया गया है।

वहीं अब इस फोन को खरीदने पर कंपनी फोन के साथ सिर्फ एक रुपये में वनप्लस बुलेट Z2 ईयरबड्स देने का ऑफर कर रही है। इसके अलावा भी फोन कई ऑफर्स के रिलायंस डिजिटल पर मिल रहा है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए, आपको इसके बारे में बताते हैं।

OnePlus Nord 3 Price & Offers

इस स्मार्टफोन के कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसका बेस मॉडल जो 8जीबी रैम/128जीबी स्टोरेज के साथ 28,999 रुपये में बिक रहा है। वनप्लस का यह फोन दो कलर मिस्ट्री ग्रीन और टेम्पेस्ट ग्रे ऑप्शन मिल रहा हैं। आपको रिलायंस डिजिटल पर मिलने वाली इस डील में आपको 1,799 रुपये के ईयरबड्स सिर्फ 1 रुपये में मिलने वाले हैं।

वहीं आप कस्टमर्स को बैंक ऑफर के तहत HDFC बैंक कार्ड के जरिए 3 हजार रुपये का इंस्टेट डिस्काउंट मिल रहा हैं। इसके अलावा अगर आप ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये की छूट मिलती है। साथ ही इसपर नो-कोस्ट ईएमआई का ऑप्शन दिया जा रहा है।

OnePlus Nord CE 3 5G के Specification Or Features

–  OnePlus के इस डिवाइस में 6.7-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले में आता  है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट में साथ मिलता है।
– इसके साथ ही इसमें 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G का चिपसेट दिया गया है।

Camera Feature Or Battery

– कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। जो 50MP OIS कैमरे के साथ आता हैं। जिसका सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी मिलता है।
– इतना ही नहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App