धांसू ऑफर! पुराने फोन को बदल सस्ते में खरीद लाएं Oneplus का ये हैंडसेट, जल्दी करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 11 5G Discount Offer: ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon आप ग्राहकों के लिए Power up Days with OnePlus लेकर आई है। ये सेल 31 मार्च तक ही चलने वाली है। अगर आप इस स्मार्टफोन कंपनी के फैन हैं तो आपको एक फोन सस्ते में खरीदने को मिल रहा है।

अगर आपने अभी तक कोई फोन नहीं खरीदा है तो आज हम आपको OnePlus 11 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप कई हेवी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताएं।

OnePlus 11 5G के धांसू Specifications

– Oneplus के इस 5G mobile में 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलता है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन8 जेन 2 का प्रोसेसर के साथ मिलता है।
– वहीं इसमें आपको स्टोरेज के लिए दो वेरिएंट मिल रहा है पहला 8GB की रैम और 128GB का स्टोरेज और दूसरा 16जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज उपलब्ध मिल रहा है। – इसमें डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है।

कैमरा बैटरी हैं दमदार

– वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और इसका सेकंडरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है।
– सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का जबरदस्त फेसिंग कैमरा भी दिया जा रहा है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 100W के SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

OnePlus 11 5G को कैसे डिस्काउंट में खरीदें

बात करें इसके कीमत करें तो इसके 128जीबी वेरिएंट की कीमत 56,998 रुपये है। जिसे सेल में 4000 रुपए कूपन डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं साथ ही बैंक ऑफर में तहत 3000 रुपए का ICICI बैंक कार्ड ऑफर दिया जा रहा है।

इसके अलावा आप ग्राहकों को 29,100 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यदि आपके पास कोई अच्छा प्रीमियम स्मार्टफोन है तो आप इसकी ये एक्सचेंज वैल्यू प्राप्त  कर सकते हैं। सभी डिस्काउंट के बाद आप इसे सस्ते में ख्तीदकर अपने घर ला सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App