गेम खेलने का हैं शौक? घर खरीद लाएं 2024 के यह बेस्ट डिवाइस, कीमत इतनी आराम से कर पाएंगे ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Gamming Smart Phone: जब भी हम मार्केट स्मार्टफोन खरीदने जाते हैं तो किसी को कैमरा अच्छा चाहिए होता तो किसी को गेमिंग के तगड़ा प्रोसेसर वाला फोन। मतलब हर किसी की अलग अलग डिमांड होती है। वहीं टेक बाजार में भी हर तरह के स्मार्टफोन उपल्ब्ध है।

अगर आप कोई गेमिंग वाला स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं लेकिन थोड़े कन्फ्यूज्ड हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऑप्शंस लेकर आएं हैं, जिन्हें आप अनुसार चुन सकते हैं। तो चलिए आपको उन फोन्स की डिटेल और प्राइस के बारे में बताते हैं।

iQOO Z9 5G

इस 5G फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेसिटी 7200 कर चिपसेट दिया है। वहीं ये फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसे आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं। अगर आप गेम खेलने के शौकीन है तो आप इसे महज 19,999 रुपए में खरीदकर अपना बना सकते हैं।

Realme Narzo 70 Pro

इस नए स्मार्टफोन को कुछ दिनों पहले ही लॉन्च किया गया हैं, जो अभी आपको सिर्फ 18,999 रुपए में खरीदने को मिल रहा हैं। इसके साथ ही इस फोन में आपको 6.7 इंच की FHD+ डिस्पले मिलती है,जो मीडियाटेक डाइमेसिटी 7050 चिपसेट के साथ आती है। जो 8GB LPDDDR4X रैम और 256GB की स्टोरेज के साथ उपलब्ध मिल रहा है।

Redmi Note 13

रेडमी के इस मोबाइल फोन को आप 19,999 रुपए में खरीद सकते हैं। जो मीडियाटेक डाइमेसिटी 6080 चिपसेट के सात आता है। वहीं ये फोन 8GB रैम और 256GB की स्टोरेज में मौजूद हैं, जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर आसानी से परचेज कर सकते हैं।

Vivo T3 5G

इस फोन को हाल ही में लॉन्च किया गया है, जो 6.67 इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन को आप सिर्फ 19,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेसिटी का चिपसेट और 8GB की LPDDR4x रैम और 256GB का स्टोरेज साथ मिलता है , जिसे आप 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App