Honor के इस स्टाइलिश 5G फोन की लड़कियां हुईं दीवानी.. इन बढ़िया फीचर्स के साथ होगा लॉन्च !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honor 100 Pro: भारत में इस समय हर कोई बस 5G फोन को ही पूछ रहा है। जब से ये फोन मार्केट में आए हैं मानों कोई 4G को भाव ही नहीं दे रहा है। ऐसे में Honor 100 Pro फोन भी 5G सेगमेंट में अपना दबदबा कायम करने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फ़ोन के स्टाइलिश लुक पर लड़कियां फिदा हो चुकी हैं। अब बस इस फोन के लॉन्च होने का इंतजार किया जा रहा है। आज के इस रिपोर्ट के हमने Honor के इसी अपकमिंग फोन की लंच डेट, फीचर्स तथा कीमत का खुलासा किया है।

Honor 100 Pro फोन में मिलेंगे ये दिल जीत लेने वाले फीचर्स

अगर हम Honor 100 Pro फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी जिससे यदि आप हैवी गेमिंग करते हैं तो आपको 6 से 7 घंटे का बैटरी बैकअप तो वही नॉर्मल प्रयोग करने पर एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाएगा। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 100 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी जो इस फोन को मात्र 20 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर देगा।

वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 इंच की OLED डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाएगी जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो देगी ही साथ ही 2600 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आएगी। इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 ऑक्टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है। यह प्रोसेसर 16GB की रैम तथा 1TB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी अच्छी परफॉर्मेंस देगा तथा मल्टी टास्किंग करने के बाद भी आपको इस फोन में बिल्कुल भी हैंग होने का अनुभव नहीं होगा।

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा प्रोफाइल की तो इसमें आपको 50MP + 32MP + 12MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाएगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में भी आपको 50MP +2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। यह कैमरा 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा।

Honor 100 Pro फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honor 100 Pro 5G फोन का भारत में मई 2024 में आगमन हो सकता है। वही बात करें यदि इस फोन के अनुमानित कीमत की तो वह तकरीबन 39,990 रुपए होगी। हालांकि जब यह फोन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन वेबसाइट पर आएगा तब इसको डिस्काउंटेड प्राइस पर ही बेचा जाएगा और इसमें आपको कुछ सिलेक्टेड बैंक कार्ड पर डिस्काउंट भी देखने के लिए मिल सकता है। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App