इस सेडान की खूबसूरती के आगे एसयूवी भी फेल, आपके पास है सुनहरा मौका, सस्ते में खरीदें कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Verna: सेडान सेगमेंट में आने वाली हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) अपने फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन के लिए पॉपुलर है। इसका केबिन काफी बड़ा है और इसका इंटीरियर काफी प्रीमियम है। कंपनी की इस सेडान में आपको आधुनिक फीचर्स के साथ ही बेहतर ड्राइविंग अनुभव भी मिल जाता है। इस सेडान को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर आप इससे जुड़ी सभी जरूरी जानकारी ले सकते हैं

Hyundai Verna के इंजन स्पेसिफिकेशन्स

इसके इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें 1482cc का इंजन उपलब्ध कराती है। जिसकी क्षमता 157.57bhp पावर के साथ ही 253Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह 5-सीटर कार है जिसमें ड्राइविंग को काफी कम्फ़र्टेबल बनाने के लिए कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का इस्तेमाल किया है। इसमें 528 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है और ARAI द्वारा सर्टिफाइड 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर उपलब्ध कराया गया है।

Hyundai Verna की कीमत डिटेल्स

हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) कंपनी की फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन वाली सेडान है। जिसकी मार्केट में कीमत 11 लाख रुपये से शुरू होकर 17.42 लाख रुपये तक जाती है। अगर इस सेडान को खरीदने के लिए कम बजट होने के कारण आप परेशान हैं तो आपको बता दें की आप इस सेडान के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम Carwale वेबसाइट पर ऑफर किए जा रहे एक ऐसे डील के बारे में बताएंगे। जिसका लाभ उठाकर आपको यह महज 3.99 लाख रुपये में मिल जाएगी।

Hyundai Verna पर बेस्ट डील

कंपनी की लोकप्रिय सेडान हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) को खरीदने के लिए आप Carwale वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस कार के 2013 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह पेट्रोल इंजन कार है और 58,055 किलोमीटर तक चली हुई है। इस कार के लिए यहाँ पर 3.99 लाख रुपये की कीमत तय की गई है। ऐसे में अगर आपको कम बजट में यह कार लेने है। तो आप एकबार इसकी टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App