झट से खरीद लाएं OnePlus 10R फोन, स्टॉक खत्म होने से पहले हो रही धड़ाधड़ बिक्री

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 10R On Discount offer: जैसे जैसे आप OnePlus के नए नए फोन मार्केट में लॉन्च हो रहे है। वैसे ही इसके पुराने फोन के दाम भी सस्ते हुए जा रहे है। जहां आपको OnePlus के एक पॉपुलर फोन पर 10,000 रुपए की छूट मिल रही हैं।

अगर आप भी OnePlus फोन के फैन हैं और इसका कोई लेना चाहते हैं तो आपको OnePlus 10R का एक स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप ई कॉमर्स शॉपिंग साइट से कई डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इस हैंडसेट को आप कम दाम में खरीदकर इसका भरपूर फायदा उठा सकते है।

OnePlus 10R के स्पेक्स और फीचर्स को जानें डिटेल

– OnePlus के इस फोन में 6.7 इंच का एफएचडी+ फ्लूइड ऐमोलेड डिस्प्ले मिलता है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध मिलता है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 का चिपसेट दिया है।
– वहीं इसमें 12 GB की रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है।
– ये एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरा और बैटरी

– वहीं ये डिवाइस 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलता है, जो 5,000mAh की बैटरी को तेजी से चार्ज करता है। ये आधे घंटे में ही फुल चार्ज हो जाता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जो 50MP के प्राइमरी कैमरे, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मौजूद मिलता हैं।
– वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है। इससे आप बढ़िया सेल्फी के क्लिक कर सकते हैं।

OnePlus 10R Price or Flipkart offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 38,999 रुपए थी। जिसे 26% के Amazon डिस्काउंट के बाद 28,999 रुपए की बिक्री में खरीद सकते है। यानी इसपर आपको 10,000 रुपए की छूट मिल रही हैं।

वहीं आपको कई बैंक ऑफर भी साथ मिल रहे है। साथ ही इस पर आपको 1750 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा हैं। ये ऑफर आपको Sierra Black कलर वेरिएंट में खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे आप अपनी मनपसंद के हिसाब से परचेज कर सकते हैं।

 

 

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App