कंफर्म! बाजार में इस दिन कदम रखेगा Lenovo Tab M11, खासियत और प्राइस देख भूल जाएंगे iPad

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Lenovo Tab M11: अगर आप किसी नई टैब लेने के इंतजार में हैं लेकिन कन्फ्यूज्ड हैं कौन सा खरीदें तो आपको Lenovo का एक अपकमिंग Tab M11 खरीदने को मिल रहा हैं। जिसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा क्योंकि ये भारत में 26 मार्च को को लॉन्च होने वाला है।

वहीं इस अपकमिंग टैब को अमेजन की एक माइक्रोसाइट पर लाइव कर दिया गया है। जहां इसके कई स्पेक्स के बारे में जानकारी दी गई है। आपको बता दें कि इस टैब की सेल 26 मार्च सुबह 11 बजे से शुरू हो जाएगी। आइए, आपको इसकी कीमत और स्पेक्स के बारे में बताएं।

हो गई लॉन्चिंग डेट कन्फर्म 

इस बात को कंफर्म कर दिया गया हैं कि यह टैबलेट 26 मार्च को ही लॉन्च होगा। जिसकी बिक्री अमेजन पर ही उपलब्ध होगी। यह टैब इंडिया में दो वेरिएंट 4GB RAM/64GB और 8GB RAM/128GB स्टोरेज में आएगा। इससे आपको किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं होने वाली है।

इसकी क्या हैं कीमतें ?

इसकी कीमतों के बारे में अभी फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है। लेकिन कई रिपोर्ट के मुताबिक, इसे 179 डॉलर (14,963 रुपये लगभग) में पेश किया जा सकता है। यानी इतनी सस्ती कीमत के साथ आप इसमें बहुत कुछ काम भी कर सकते है या फिर बच्चों की स्टडी भी करवा सकते हैं।

Lenovo Tab M11 के जानें Specifications

– इस टैब में आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 11 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जाएगी।
– इसका रेजॉल्यूशन 1920 x 1200 पिक्सल का होगा।
– इसके साथ ही इसमें मीडियाटेक Heilo G88 का चिपसेट परफॉर्मेंस के लिए मिलेगा।
– वहीं ये 8GB रैम और 128 स्टोरेज के साथ आएगा।
– ये टैब आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 के बेस्ड पर काम करेगा।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,040mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है।
– फोटोग्राफी के लिए इसके बैक साइड में 13MP का पहला कैमरा और दूसरा 8MP का डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। बकि सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

– कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ और USB- C पोर्ट आदि जैसे फीचर्स के साथ मिलेंगे।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App