सिर्फ 7000 के अंदर इस धांसू फोन की पहली सेल! Rose Day पर कर सकते हैं किसी को भी गिफ्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Lava Yuva 3 Sale: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Lava ने हाल ही में अपना एक नया Lava Yuva 3 स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में पेश किया था। जिसकी आज यानी 7 फरवरी से बिक्री शुरू होने जा रही है।

अगर आपका बजट टाइट हैं तो आपके लिए Lava Yuva 3 का लेटेस्ट स्मार्टफोन एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। जिसे खरीदारी के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन पर लिस्टेड किया जाएगा। अगर आप इसे अभी खरीदने का मन बना रहे हैं तो चलिए इसपर मिलने वाले डील ऑफर के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल करते हैं।

Lava Yuva 3 कीमत और ऑफर क्या कुछ हैं

लावा के इस लेटेस्ट फोन की आज पहली बिक्री हैं, जिसे दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसके 4GB/64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,799 रुपये है। वहीं इसके दूसरे वेरियंट 4GB/128GB स्टोरेज की कीमत 7,299 रुपये है। जिसे पहली सेल के दौरान बैंक डिस्काउंट के साथ EMI और एक्सचेंज ऑफर के साथ सस्ते दाम में खरीद जा सकता हैं। तो बिना कुछ सोचें जल्दी से इस फोन को ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद लाएं वरना इसके ऑफर्स में बदलाव हो सकता हैं।

Lava Yuva 3 स्पेक्स के बारे में जानें

– लावा युवा 3 में आपको 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलती है।
– जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ उपलब्ध है।
– वहीं इसका पिक्सल रेजलूशन 720 x 1,600 का है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें Unisoc T606 ऑक्टा-कोर का चिपसेट साथ दिया गया है।
– वहीं ये फोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।
– फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी शामिल की गई है। – कनेक्टिविटी के लिए 4G, डुअल सिम स्लॉट, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स भी शामिल किए हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App