इस 5 सीटर फैमिली कार को मात्र 2.20 लाख़ रुपए के बजट में लाएं घर, ऑफर सीमित समय के लिए !

By

Vikram Singh

Volkswagen Polo Petrol Comfortline 1.2L:अगर आप भी बहुत ज्यादा अपनी फैमिली के लिए कोई एक नई कर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको Volkswagen Polo Petrol Comfortline 1.2 लीटर के बारे में जान लेना चाहिए, यह गाड़ी पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ आती है साथ ही आपको बहुत ही अच्छा इससे माइलेज देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इस कीमत में खरीदने के पूरे तरीके के बारे में।

Volkswagen Polo Petrol Comfortline गाड़ी में मिलते हैं ये फीचर्स

अगर हम Volkswagen Polo Petrol Comfortline गाड़ी में वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 1198 सीसी का इंजन मिल जाता है जो 73.9 bhp की पावर तथा 110 NM का टॉर्क जनरेट करता है।

इसकी व्हील साइज 15 इंच है तथा इस गाड़ी की सीटिंग कैपेसिटी 5 लोगों की है अगर इसमें आने वाले कंफर्टेबल फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल हैडलाइट्स, फोग लाइट्स फ्रंट में तथा लो फ्यूल वार्निंग लाइट, कप होल्डर, एसेसरी पावर आउटलेट तथा रियर सीट हेड्रेस्ट का फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

वही गाड़ी के इंटीरियर में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एयर कंडीशनर, हीटर, टेकोमीटर, डिजिटल ऑटोमीटर, फैब्रिक अपहोलस्टरी, आउटसाइड टेंपरेचर डिस्प्ले, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट तथा डिजिटल क्लॉक का भी फीचर मिल जाता है।

साथी सुरक्षा के फीचर्स में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, रियर सीट बेल्ट, साइड इंपैक्ट बीम्स, फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर तथा इंजन इमोबिलाइजर का भी फीचर मिल जाता है।

Volkswagen Polo Petrol Comfortline गाड़ी मिल जायेगी मात्र 2.20 लाख़ रुपए के बजट में

अभी कंपनी की तरफ से इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन अगर हम इसके लास्ट रिकॉर्ड प्राइस की बात करें तो इसकी कीमत 6.17 लाख़ रुपए थी लेकिन अभी अगर आप इसे cadekho.com की वेबसाइट पर जाकर खरीदते हैं तो यह आपको 2.5 लख रुपए में आसानी से मिल जाएगी जहां इसके सेकंड ओनर ने इस गाड़ी को मात्र 80,000 किलोमीटर तक ही चलाया है।

गाड़ी एकदम अच्छी कंडीशन में है अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर अपना मोबाइल नंबर और नाम दर्ज करा कर सेलर की सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App