फिर सस्ता हुआ iQOO Z9 5G का पॉवरफुल फोन, ये मौका हाथ निकलने से पहले खरीद लाएं घर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iQOO Z9 5G Price Offers: अगर आप मिड-रेंज स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त मौका आया है। जहां आपको एक पावरफुल प्रोसेसर वाला iQOO Z9 5G फोन खरीदने को मिल रहा है।

वहीं ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर कई आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट में बेचा जा रहा है। जिसे आप कस्टमर्स बेहद ही कम दाम में आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

iQOO Z9 5G के क्या हैं फीचर्स देखें गौर से 

डिस्प्ले: इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले साथ मिल सकती है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ मिलती है।

चिपसेट: प्रोसेसर के तौर पर आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 का चिपसेट साथ दिया गया है।

ऑपरेटिंग सिस्टम: ये फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 पर रन कर सकता है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में 50MP का Sony IMX882 OIS प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16MP का फेसिंग कैमरा दिया है।

बैटरी: पॉवर के लिए इस स्मार्टफोन में 44W की फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी में आता है।

कनेक्टिविटी: सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। जो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ जैसे अन्य फीचर्स में उपलब्ध किया गया हैं।

iQOO Z9 5G की कीमत, ऑफर्स और उपलब्धता जानें

बात करें इसके कीमत की तो इसके दो स्टोरेज ऑप्शन दिए हैं – जिसका पहला 8 जीबी रैम/128 जीबी और दूसरा 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज में आता है। जिनकी कीमतें अमेजन पर क्रमशः 19,999 रुपए और 21,999 रुपए में उपलब्ध है।

बैंक ऑफर के तहत आपको इन दोनों वेरिएंट पर 2,000 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसे अमेजन से खरीदा जा सकता है। वहीं आपको इसपर ईएमआई का ऑप्शन भी साथ दिया जा रहा है।

हालांकि इसके अलावा आपको 20 हजार रुपए से कम में कई स्मार्टफोन की एक लंबी लिस्ट है। जिन्हें आप आराम से घर बैठे ही ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App