Amazon पर 2500 रुपये सस्ता बिक रहा ये गजब फोन, चंद मिनटों में होगा चार्ज, देखें ऑफर्स!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iQOO Quest Days Sale 2024: अगर आपका अच्छा खासा बजट हैं तो आपको 30 हजार रुपये की रेंज में नया स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। जहां आप कस्टमर्स को अमेजन पर चल रही iQOO Quest Days सेल का फायदा उठाने का मौका मिल रहा हैं।

जहां आप आइकू का एक धांसू फोन iQOO Neo 7 Pro 5G को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके मिलने वाले फीचर्स भी इतने शानदार दिए गए हैं कि आप पक्का इसे खरीदने का मन बना ही लेंगे। यकीन नहीं, जानते हैं इसके बारे में डिटेल के साथ।

iQOO Neo 7 Pro Features Or specifications

– इस स्मार्टफोन में 6.78-inch की FHD+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ में आती है।
– इसमें प्रोसेसर के लिए आपको Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 का चिपसेट दिया गया है।
–  साथ ही इसमें आपको 12GB की RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज साथ आता है।
– कैमरा की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है। वहीं सेल्फी लेने के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।
– वहीं यह फोन Android 13 के आधार पर काम करता है।
–  पावर के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 120W की FlashCharge सपोर्ट के साथ आती है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया है।
– कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई , ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

iQOO Neo 7 Pro Discount offers Or Price

इसके प्राइस और डिस्काउंट्स की बात करें तो 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये में लिस्टेड किया है। जिसे 11% की छूट के बाद 23,999 रुपए की बिक्री में उपलब्ध किया गया हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको SBI और ICICI बैंक कार्ड पर 2000 रुपए की छूट मिल रही है।

साथ ही इसपर आपको 1,164 रुपये प्रतिमाह का EMI ऑप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के जरिए आपको 22,300 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा हैं। इस ऑफर का अगर लाभ उठा लेते हैं तो आप इस हैंडसेट को बेहद कम एमआरपी में परचेज कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App