iQOO Neo 9 Pro की प्री-बुकिंग का हुआ ऐलान, इसके ऑफर्स और खासियत को देख तुरंत कर डालेंगे बुक

Avatar photo

By

Jyoti Kumari


नई दिल्ली: iQOO Neo 9 Pro: भारतीय बाजारों में कई एक से बढ़कर एक फोन मोजूद हैं। लेकिन अभी पिछले कुछ महीनों से भारत में iQOO के एक फोन की काफी चर्चा हो रही है। यह फोन कोई और नहीं iQOO Neo 9 Pro हैं, जो iQOO Neo 7 Pro का अपग्रेड वर्ज़न होगा। वैसे तो ये फोन 22 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाला है। लेकिन कंपनी ने अभी से इसकी प्री-बुकिंग की घोषणा कर दी है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते है तो चलिए आपको इसकी पूरी जानकारी देते हैं।

इन स्टेप्स से कर सकेंगे फोन प्री – बुक

इस फोन को प्री-बुक करने के लिए सबसे पहले आपको अमेजन पर जाना होगा। फिर इस लिस्टेड फोन के प्रॉडक्ट पेज पर Pre-Book Now बटन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आप Amazon Pay Wallet का इस्तेमाल कर 1000 रुपये की पेमेंट कर प्री-बुकिंग प्रोसेस को पूरा कर सकते है। इसके बाद आपको एक कंफर्मेशन नोटिफिकेशन भी मिल जाएगा।

आप इस फोन को Amazon और iQOO इंडिया की वेबसाइट के जरिये प्री-बुकिंग कर सकते हैं जो 8 फरवरी से शुरू हो जाएगी। बाकी इसके ऑफर्स के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। बाकी इसके सटीक जानकारी इस फोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकेगा।

iQOO Neo 9 Pro के फीचर्स और स्पेक्स

– इस फोन में आपको 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।
– ये फोन 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ उपल्ब्ध है।
– इसमें आपको 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा उपलब्ध मिल सकता है।
– वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया है। – इसके अलावा इसमें 12GB की रैम और 256GB का स्टोरेज साथ दिया गया है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Dimensity 9300 का चिपसेट दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5160mAh की बैटरी और 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट साथ दिया है।
– ये फोन दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध किया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App