48 हजार के डिस्काउंट ने बिक रहा iPhone 14, यहां आजमाएं अपनी किस्मत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 14 Discount: अगर आप भी सस्ते में तगड़ी परफॉर्मेंस वाला आइफोन ढूंढ रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक धांसू मौका लेकर आए हैं जिस पर Flipkart की तरफ से भारी डिस्काउंट में बेचा जा रहा है।अगर आप ऐसे ही किसी मौके की तलाश में थे तो यह आपके लिए गोल्डन चांस आया हैं।

दरअसल, शॉपिंग साइट फ्लिप्कार्ट पर Big Bachat Days की सेल चल रही है। जहां आपको कई 5G एंड्रॉइड स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। इस दौरान आपको iphone भी मिल रहा हैं जिसे बंपर ऑफर में खरीद सकते हैं।

iphone 14 के जानें स्पेसिफिकेशन

– iPhone 14 में आपको A15 बायोनिक चिपसेट साथ मिलती है।
– इसके साथ ही इसमें 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलती है।
–  वहीं इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2532×1170 का मिलता है।
– इसमें आपको 12MP के ड्यूल कैमरे साथ मिलते है।
– वहीं इसमें आप ग्राहकों को 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट मिलते है।
– साथ ही ये सिरेमिक शील्ड की सिक्योरिटी के साथ आता हैं।
– पावर के लिए इसमें 3279mAh की शानदार बैटरी लाइफ साथ मिलती है।

iPhone 14 पर क्या हैं डिस्काउंट और ऑफर्स

इसके 128 जीबी मॉडल पर आप ग्राहकों फ्लिपकार्ट से  69,900 रुपये में खरीद सकते हैं। जिसे 15% की छूट के बाद आप 58,999 रुपए में खरीद सकते हैं। जिसके दाम को आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर के जरिए और भी कम करवा सकते हैं।

बैंक ऑफर की बात करें तो आपको IDFC, HSBC और kotak बैंक कार्ड से 10% की छूट मिल रही है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस डील का फायदा आप ऑनलाइन ऑर्डर कर उठा सकते हैं। वहीं आपको 48,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी और इसके मॉडल पर निर्भर करता हैं आपको इसकी पूरी वैल्यू मिलती हैं या नहीं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App