8 हजार से कम में घर लाएं ये 50MP वाला फोन, लुक देख दनादन खरीद रही जनता

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Infinix Smart 8 Plus: अगर आप कोई बड़ी बैटरी वाला लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफिनिक्स का एक नया स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जिसका नाम Infinix Smart 8 Plus है, इसमें आपको 50MP का कैमरा भी मिलता है।

यह स्मार्टफोन लो बजट सेगमेंट में पेश किया गया है, जो अट्रैक्टिव लुक के साथ दमदार फीचर्स में आता हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि अब यह फोन सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं। आइए, देखें इसके ऑफर्स क्या कुछ हैं-

Infinix Smart 8 Plus Price Or Availability

अगर हम इसके कीमत और उपलब्धता की बात करें तो इसकी कीमत 7,799 रुपए हैं। जिस आप SBI, HDFC, ICICI बैंक  कार्ड के जरिए 800 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट पा सकते है। बैंक ऑफर के बाद इस फोन को सिर्फ 6999 रुपये में खरीदा जा सकता हैं।

वहीं फ्लिपकार्ट पर इस फोन पर 6500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि इसकी एक्सचेंज वैल्यू आपको तभी मिलेगी जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और इसका मॉडल लेटेस्ट होगा।

Infinix Smart 8 Plus के क्या हैं फीचर्स

– इनफिनिक्स के इस हैंडसेट में आपको 6.6 इंच की बड़ी HD+ डिस्प्ले मिल सकती है।
– इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आ सकता है। जिसे आप 500nits की पीक ब्राइटनेस पर खरीद सकते हैं।
– साथ ही इसमें आपको मैजिक रिंग का फीचर मिलेगा।
– इसमें आपको एंड्रॉइड 13 गो के आधार पर XOS 13 पर चलता है।

कैमरा और बैटरी

– इसके अलावा इसमें 6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग के साथ में मिलता है। यानी बैटरी बैकअप को लेकर आपको कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली हैं।
– इस डिवाइस के बैक साइड में क्वाड एलईडी रिंग फ्लैश के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। जिसका फ्रंट कैमरा 8MP का दिया है।
-इस डिवाइस में आपको तीन कलर शाइनी गोल्ड, गैलेक्सी व्हाइट और टिम्बर ब्लैक ऑप्शन देखने को मिलता है ।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App