256 स्टोरेज के साथ 8499 रुपए में खरीद लाएं 32MP सेल्फी कैमरा वाला फोन, 5 मार्च तक उठा सकेंगे फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Selfie Smartphone Under 10,000: बेहद कम दाम में पॉवरफुल प्रोसेसर वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। जहां आपको Infinix Hot 40i का नया स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है जहां आपको 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला Smartphone खरीदने को मिल रहा हैं।

जिसे आप Flipkart की Big Bachat Days Sale में खरीद सकते हैं। ये सेल मार्च तक चलने वाली हैं, जिसका फायदा आप उठा सकते है। इसके जरिए आप 10,000 रुपए के अंदर इस हैंडसेट को सस्ते दाम में खरीद सकते है। आइए, आपको इसके मिलने वाले ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताएं।

Infinix Hot 40i Specifications & Features

– ये फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित XOS 13 वर्जन पर रन करता है।
– इसमें आपको 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.6 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।
– स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें यूनिसॉक टी606 का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है।
– सेल्फी लवर वालों के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं 50 मेगापिक्सल का डुअल एआई कैमरा साथ दिया गया है।
– फोन में पॉवर के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो टाइप-सी के साथ 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

Infinix Hot 40i Price in India Or Availability

इसके कीमत की बात करें तो इनफिनिक्स के 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये में लिस्टेड की है। जिसे आप 12% की छूट के बाद 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं। यहां आपको 7,800 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। लेकिन इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा। इसके तहत आप इसके दामों को और भी कम करवा सकते हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं, आप ग्राहकों को बैंक ऑफर के जरिए SBI और ICICI बैंक कार्ड पर 1000 रुपए की छूट मिल रही है। साथ ही आप Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। ये फोन ब्लू, स्टारफाल ग्रीन, हॉरिजन गोल्ड और स्टारलिट ब्लैक कलर वेरिएंट में आता हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App