Samsung के इस स्टाइलिश 5G फोन पर मिल रहा पूरे 53% के डिस्काउंट पर… फीचर्स भी हैं कमाल!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


Samsung Galaxy S22 5G: अगर आपको भी Samsung ब्रांड के फोन काफी ज्यादा बढ़िया लगते हैं और इस दौर में आप एक 5G फोन खरीदने की सोच रहे हैं। तो खास इस रिपोर्ट में हमने आपके लिए सैमसंग के तरफ से ही आने वाले Galaxy S22 5G फोन के बारे में बताया है। इस फोन के बारे में बताने का खास कारण यह है कि यह फोन अभी आपके पूरे 53% की छूट पर मिल रहा है। जी हां ! उससे अच्छी बात यह है कि इस फोन में आपको काफी तगड़े फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं 8GB की रैम और तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ इस फोन में आपको बेहतरीन कैमरा सेटअप भी देखने के लिए मिलता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी 53% की छूट के पश्चात कीमत।

Samsung Galaxy S22 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy S22 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 3700 mAh की एक बैटरी देखने के लिए मिलती है जिसको चार्ज करने के लिए आपको 25 Watts का एक चार्जर मिल जाता है। इस फोन में आपको बैटरी थोड़ी कम देखने के लिए मिलती है लेकिन आप इस चार्जर की मदद से इस फोन को काफी फास्ट चार्ज कर सकते हैं।

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.1 इंच की अमोलेड HDR डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यानी इस फोन में आपको काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है। साथ ही इस डिस्प्ले पर आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी देखने के लिए मिल जाती है, जिससे यह काफी सुरक्षित हो जाती है।

यह फोन 128 GB की इंटरनल स्टोरेज तथा 8GB के RAM के साथ आता है। साथ ही इसमें आपको Exynos 2200 चिपसेट के साथ Qualcomm Snapdragon 810 का प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है। यह काफी तगड़ा प्रोसीजर है जिससे आप इस फोन के अंदर हैवी गेमिंग तथा मल्टी टास्किंग काफी आसानी से कर सकते हैं।

फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में आपको 50 MP +10MP +12MP का कैमरा मिलता है तो वहीं इसके फ्रंट में आपको 10MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिलता है। यह सभी कैमरा 4K में आसानी से वीडियो को रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Samsung Galaxy S22 5G फोन की 53% के डिस्काउंट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy S22 5G फोन की वास्तविक कीमत 85,999 रुपए है। लेकिन अभी यही फोन आपको फ्लिपकार्ट पर पूरे 53% की छूट पर महज 39,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इस फोन की EMI 1,959 रुपए से शुरू हो जाती है तथा बाकी के पैसे आपको हर महीने पूरे 24 महीने तक देने होते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App