64% की बंपर छूट पर मिल रहा Samsung का ये 5G फोन.. सालों के बाद आता है ऐसा ऑफर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


Samsung Galaxy S20 FE 5G: यदि इस समय आप भी एक 5G फोन की तलाश में है। लेकिन आप ऐसा 5G फोन ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको तगड़ी परफॉर्मेंस, स्टाइलिश लुक और काफी बढ़िया कैमरा तो मिले ही। साथ ही उस पर आपको काफी अच्छी छूट भी मिल जाए। ऐसे में आपको एक नजर Samsung Galaxy के S20 FE 5G फोन पर डाल लेनी चाहिए। जी हां ! इस फोन पर अभी आपको कुल 64% की छूट मिल रही है। साथ ही यह फोन 8 GB की रैम तथा 4500 mAh की बढ़िया बैटरी और तगड़े प्रोसेसर के साथ आता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा डिस्काउंट के पश्चात इसकी कीमत।

Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए 25 Watts का एक बढ़िया चार्जर भी मिल जाता है। यानी इस बैटरी से आपको 1 दिन का बैटरी बैकअप तो मिल ही जाता है लेकिन इसी के साथ आपको बैटरी को जल्दी चार्ज करने की सुविधा भी मिल जाती है।

बात करें यदि सैमसंग के 5G फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने के लिए मिलती है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन के साथ आती है। इसी के साथ डिस्प्ले से आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिल जाता है। यानी कुल मिलाकर इस डिस्प्ले से आप खास व्यूइंग एक्सपीरियंस तो मिलता ही है इसी के साथ आपको एक बेहतरीन स्मूथ रेट भी मिल जाता है।

यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। साथ ही सैमसंग ने इसमें स्नैपड्रैगन 865 5G वाला ऑक्टा कोर प्रोसेसर लगाया है जो 8GB रैम तथा 128GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है और आपके फोन को बिल्कुल भी हैंग नहीं होने देता है।

बात करें इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर में आपको 12MP +8MP +12MP का कैमरा मिलता है जो 4K में वीडियो को रिकॉर्ड करने में सक्षम है। इसी के साथ इसके फ्रंट में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन की 64% की बंपर छूट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें S20 FE 5G फोन की वास्तविक कीमत 74,999 है। लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट पर पूरे 64% की छूट पर महज 26,990 का मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी ले सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI की शुरुआत मात्र 949 रूपए से हो जाती है। यानी इतने रुपए प्रतिमाह देकर भी आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App