16 GB रैम और 108 MP कैमरा के साथ छा गया Samsung का ये फोन.. सिर्फ 1,225 में आज ही लाएं घर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samaung Galaxy F54 5G: अगर आप भी इस वर्ष Samsung का कोई 5G फोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको थोड़ा थम जाना चाहिए और हल्की सी नजर Samsung के ही Galaxy F54 5G पर डालनी चाहिए। इस फोन के अंदर आपको मॉडर्न समय की धांसू फोटो खींचने के लिए 108 MP का प्राइमरी कैमरा तो मिल ही जाता है, साथ ही 16 GB की रैम फोन में मक्खन परफॉर्मेंस देती है। उससे भी बढ़िया बात तो यह है यदि आपके पास मात्र 1,225 रुपए भी हैं तो भी आप इस फोन को खरीद सकते हैं। गौरलतब है हम आपको उसका प्रोसेस तो बताएंगे ही आइए उससे पहले इसमें आने वाले फीचर्स देख लेते हैं।

Samaung Galaxy F54 5G के ये फीचर्स बना देंगे आपको इसका दीवाना

अगर हम Samaung Galaxy F54 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 6000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है तो यदि आप नॉर्मल फोन यूज करते हैं तो 2 दिन तक यह बैटरी आसानी से चल जाती है। साथ ही इस फोन में आपको 6.7 इंच की Full HD+ डिस्पले मिल जाती है तथा इसी के साथ 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल जाता है। यदि आप अपने फोन में हैवी गेमिंग करते हैं तथा वीडियो एडिटिंग करते हैं तो भी यह बिल्कुल हैंग नहीं करता है।

इसी के साथ सैमसंग के इस फोन में Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) दिया गया है तथा Exynos Octacore प्रोसेसर दिया गया है। यह एक 5G फोन है जिसमें आपको 8GB की नॉर्मल रैम तो मिलती है इसी के साथ आपको 8GB की वर्चुअल रैम भी मिल जाती है यानी कुल मिलाकर आपको इस फोन के अंदर 16GB की धांसू रैम देखने के लिए मिलती है।

अच्छी बात यह है कि इस फोन में आपको 5 वर्षों तक Security Updates मिलते रहते हैं। बात करें फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 108MP + 8MP + 2MP कैमरा सेटअप मिलता है तथा वही फ्रंट में आपको 32MP का कैमरा मिल जाता है। जिसमें आसानी से बिना शेक की गई फोटोस तथा वीडियो को क्लिक कर सकते हैं। तथा इसमें काफी बढ़िया फीचर्स जैसे Auto Night Mode Selfie Camera और Night Magic जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। सैमसंग के इस फोन के अंदर आपको कुल 256 GB की इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिलती है जिसको आप 1 TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

 

Samaung Galaxy F54 5G फोन को मात्र 1,225 रुपए में लेने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samaung Galaxy F54 5G फोन की वास्तविक कीमत 35,999 रुपए है लेकिन अभी आपको यह फोन फ्लिपकार्ट सेल में 24,999 का मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इस फोन को EMI पर ले सकते हैं। EMI पर लेने पर यह फोन आपको मात्र 1,225 रुपए में मिल जाएगा तथा बाकी पैसे आप आसान किस्तों में दे सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App