लू जैसी गर्म हवा को बदलेगा ठंडी में ये बेस्ट Portable AC, सस्ता देख दनादन हो रही बिक्री

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Portable Air Conditioners: गर्मी में बिना किसी परेशानी के ठंडी हवाओं का मजा लेना चाहते हैं। तो आपके लिए Amazon की Great Summer sale काम आ सकती है। जहां आप एक से एक पोर्टेबल एसी को खरीदकर घर ला सकते है।

ये एसी विंडो एसी और स्प्लिट एसी जैसी ही कूलिंग करते हैं। लेकिन इनकी खासियत है कि ये कंपैक्ट और लाइटवेट डिजाइन में आते हैं। इतना ही नहीं आप इससे अपना बिजली बिल भी बचा सकते है। यकीन नहीं, चलिए जानते हैं इन बेस्ट एसी के बारे में

Blue star 1 ton AC

यह एक Portable AC जिसे आप अपने साथ कहीं पर भी ले जा सकते हैं। इसमें एक पाइप आता है जी जो आप अपने घर की खिड़की से बाहर निकाल सकते हैं। यह नॉर्मल स्प्लिट एसी जैसी ही कूलिंग देता है। इसमें बैटर कूलिंग के लिए कॉपर कंडेंसर कॉइल लगा है जिसका मेंटेनेंस भी काफी इजी है।

Lloyd 1.0 Ton Portable AC

स्मार्ट और एलिगेंट डिजाइन के साथ आने वाला यह एक पोर्टेबल एसी है। जो नॉन इनवर्टर कंप्रेशर के साथ आता है। इसमें आपको 100% कॉपर ट्यूब मिलती हैं जो हीट को एक्सचेंज कर कूलिंग में एनहांस करता है।

इसमें आपको रोटेटिंग कास्टर व्हील्स लगे हुए मिलते हैं जिससे आप इसे एक रूम से दूसरे रूम तक आसानी से ले जा सकते हैं। इसमें स्मार्ट एलइडी डिस्पले फेदर टच कंट्रोल का पैनल दिया गया है। इसमें आपको ऑटो क्लीन टेक्नोलॉजी भी साथ मिलती है।

Cruise 1 Ton Portable AC

उमस भरी गर्मी के लिए यह पोर्टेबल एसी काफी बढ़िया साबित हो सकता है। यह आपको इनबिल्ट डीह्यूमिडिफायर और फैन मोड के साथ उपलब्ध मिलता है। यह एसी बिल्कुल नॉर्मल विंडो एसी और स्प्लिट एसी जैसी ही कूलिंग देता है।

इसे आप बैडरूम, किचन या फिर गेस्ट रूम में लेकर जा जा सकते हैं क्योंकि यह एक पोर्टेबल एसी है। इसमें आपको कॉपर कंडीशनर का ब्लू हाइड्रोफिलिक फिन टेक्नोलॉजी के साथ मिलता है। जिससे इसमें जंग नहीं लगता है और यह लंबे समय तक आराम से काम करता है

Voltas Slimline Tower AC

यह 2 टन कैपेसिटी के साथ आने वाली Portable AC हैं, जो मीडियम और बड़े साइज रूम के लिए बिल्कुल बेस्ट ऑप्शन है। यह काफी कंपैक्ट और सुपीरियर स्टाइल में आता है।

अगर आपके घर में बच्चे हैं तब भी आपको डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस एसी में चाइल्ड लॉक फीचर भी दिया हुआ है। ओवरलोड प्रोटेक्शन कंप्रेसर को इलेक्ट्रिक और थर्मल ओवरलोड से बचाता है। इसे यूनिट पैनल और एलसीडी हैंडसेट दोनों तरह से कंट्रोल किया जा सकता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App