सबसे ज्यादा बिकने वाला Samsung के इस फोन पर भारी डिस्काउंट, लिमिटेड पीरियड के लिए है ऑफर!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy S23 5G: पॉपुलर ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Flipkart की Big Savings Days सेल जो 9 मई तक जारी रहेगी। सेल शुरू होने से पहले ही Samsung ने बीते साल फ्लैगशिप Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर की पेशकश की है। हालांकि, भारी डिस्काउंट सिर्फ लिमिटेड पीरियड के तहत ही उपलब्ध है।

इसका मतलब अगर आप इसे खरीदने की इच्छा रखते हैं तो आपको जल्दी खरीदारी करनी होगी। क्योंकि ये सेल में किफायती कीमत पर खरीदा जा सकता है। चलिए, यहां हम आपको सैमसंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

SAMSUNG Galaxy S23 5G पर मिल रहा हेवी डिस्काउंट ऑफर्स

बात करें इसके कीमत की तो इसके 128जीबी वेरिएंट की कीमत 74,999 रुपये में लिस्टेड किया है। जिसपर कंपनी की ओर से 10,000 रुपए का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद आप इस हैंडसेट को 64,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

लेकिन बैंक ऑफर के चलते आपको 2000 रुपए की छूट के साथ यह फोन 44,999 रुपए में खरीदने को मिल रहा है। इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर भी साथ दिया जा रहा है। इस फोन को आप फ्लिपकार्ट के साथ-साथ  Samsung.com पर भी ख़रीद सकते है।

SAMSUNG Galaxy S23 5G के स्पेसिफिकेशंस डिटेल्स

–  इस हैंडसेट में आपको 6.1 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है।
– जो 2340×1080 रेजोल्यूशन वाले पिक्सल के साथ उपल्ब्ध मिलते है।
– ये फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के आधार पर काम करता है।
– इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट साथ उपल्ब्ध किए गए है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिलता है।
–  फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है।
– वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 3900 mAh की Lithium Ion बैटरी दी गई हैं, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मौजूद है।l

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App