Phones Under 20000: चाहिए गेमिंग वाला स्मार्टफोन? 20 हजार से कम में देखें ये बेस्ट ऑप्शंस

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Gaming Phones Under 20000: यदि आप नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग में लगे हुए हैं लेकिन आपका बजट ज्यादा नहीं 20,000 रुपये तक का है। तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे फोन लेकर आएं हैं जो इस सेगमेंट में बेस्ट साबित हो सकते हैं।

हम आपको यहां जिन फोन के बारे में बता रहे हैं, वह नॉर्मल टास्किंग और गेमिंग के लिहाज से भी अच्छा है। इस लिस्ट में आपको रियलमी, लावा और वीवो जैसी ब्रांड्स के फोन्स शामिल मिल रहे हैं। आइए, आपको इनके बारे में विस्तार से बताएं –

Realme P1

रियलमी का यह एक न्यू फोन हैं, जो पी-सीरीज के तहत 20,000 रुपये से कम में आता है। वैसे तो इसकी शुरुआती कीमत 15,999 रुपये से शुरू है। लेकिन इसमें आपको 8GB की LPDDR4X रैम और 256GB का UFS 3.1 स्टोरेज दिया गया है।

परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 का चिपसेट लगा हुआ मिलता है। जो AnTuTu स्कोर 6,02,920 है। कहने का मतलब है कि नॉर्मल गेमिंग के लिहाज से इसे आप आराम से खरीद सकते हैं।

Lava Blaze curve

गेमिंग के हिसाब से आने वाला यह एक बेस्ट स्मार्टफोन हो सकता है। इसमें आपको 8GB की रैम मिलती है और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। इसके अलावा आपको MediaTek Dimensity 7050 का चिपसेट भी साथ में मिल रहा है। जो कर्व्ड डिस्प्ले और प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है।

Realme Narzo 70 Pro

वहीं आप ग्राहकों को हाल ही में लॉन्च हुआ Realme Narzo 70 Pro भी 20,000 रुपये से कम में खरीदने को मिल रहा है। इसमें MediaTek Dimensity 7050 SoC चिपसेट का लगा हुआ मिलता है। इसमें आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन साथ मिलता हैं।

Vivo T3

ये भी गेमिंग के लिए एक बेस्ट स्मार्टफोन है। जो Dimensity 7200 चिपसेट के प्रोसेसर से लैस है। इसमें आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन साथ मिलता है।

कीमत की बात करें तो इसे भी आप 20,000 रुपये से कम दाम में खरीद सकते हैं। अगर ऑफर्स का लाभ मिलता है तो इसकी कीमत और भी कम हो सकती है।

Realme Narzo 70

इस लिस्ट में रियलमी का एक और Realme Narzo 70 है। जो नॉर्मल टास्किंग के लिहाज से काफी बढ़िया है। जो 20 हजार रुपए से कम दाम में आते है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App