Maruti Swift होगी आपकी बस करना होगा ये काम, बचेंगे ढेर सारे पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: भारतीय वाहन बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री हैचबैक की होती है। इसका मुख्य कारण हैचबैक सेगमेंट कारों का किफायती होना और इनमें ज्यादा माईलेज मिलना है। अगर बात मारुति सुजुकी की करें, तो कंपनी की मार्केट में कई हैचबैक आती हैं। जिनमें मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) भी शामिल है। कंपनी की इस हैचबैक में आपको स्पोर्टी डिज़ाइन के अलावा प्रीमियम इंटीरियर और एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Maruti Swift इंजन डिटेल्स

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1197cc का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 88.50bhp का अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। कंपनी इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑफर करती है। आपको इस कार में 268 लीटर का बूट स्पेस और 22.56 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज मिलता है।

Maruti Swift कीमत

कंपनी ने अपनी प्रीमियम हैचबैक मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) को 6.24 लाख रुपये से 9.28 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। इस हैचबैक को अगर आप खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके पुराने मॉडल के बारे में जानकारी देंगे। जिसे सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है।

Carwale वेबसाइट पर Maruti Swift

Carwale वेबसाइट पर सेकेंड हैंड मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) की बिक्री हो रही है। पेट्रोल इंजन वाली इस 2011 मॉडल कार को दिल्ली में उपलब्ध कराया गया है। यह व्हाइट कलर की कार है और अबतक 28,000 किलोमीटर चली हुई है। इसे यहाँ से 2.95 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

2013 मॉडल मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) बेस्ट डील के साथ Carwale वेबसाइट पर उपलब्ध है। इसमें पेट्रोल इंजन लगा है और इसे 68,235 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस कार को 3.25 लाख रुपये में आप यहाँ से खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App