PNB: पंजाब नेशनल बैंक खाताधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी! जल्दी ही जानिए पूरी खबर

Avatar photo

By

Govind

PNB: अगर आप सभी भी पीएनबी के खाताधारक हैं तो आप सभी के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। आप सभी को पता होगा कि पंजाब नेशनल बैंक द्वारा हर दिन एचडी दरों में नई योजनाएं लागू की जाती हैं, इसलिए यदि आप सभी पंजाब नेशनल की इस एफडी योजना में निवेश करते हैं.

तो आप सभी को कम समय में बहुत अच्छा रिटर्न मिलने वाला है। अगर आप सभी पीएनबी की इस एफडी योजना में 400 दिनों के लिए निवेश करते हैं, तो आप सभी को कम समय में बहुत अच्छा रिटर्न मिलने वाला है। बहुत अच्छा रिटर्न मिलने वाला है.

जैसा कि मैं आप सभी को बताता हूं, बैंक 400 दिनों के सामान्य निवेश पर निवेशकों को 7.25 प्रतिशत की ब्याज दर दे रहा है और उसके बाद बुजुर्गों को 7.75 प्रतिशत की ब्याज दर दे रहा है, जबकि सुपर सिटीजन निवेशकों को ब्याज दे रहा है 8.05 फीसदी की दर. रहा है..

और अगर आप सभी पंजाब नेशनल बैंक की 400 दिनों की एफडी योजना में एकमुश्त 10 लाख रुपये का निवेश करते हैं, तो आप सभी को 10 लाख 8 हजार 192 रुपये रिटर्न के रूप में दिए जाएंगे, यानी 8000 हजार 192 रुपये होंगे। आप सभी को दिया गया. यह ब्याज के रूप में प्राप्त होता है.

वहीं, अगर कोई वरिष्ठ नागरिक इस एफडी में एकमुश्त 10 लाख रुपये निवेश करता है तो उसे 10 लाख 8 हजार 776 रुपये मिलेंगे, यानी ब्याज के रूप में उसे 8 हजार 776 रुपये का रिटर्न दिया जा रहा है.

अब इसके बाद जो लोग सुपर सीनियर सिटीजन हैं अगर वे इसमें 10 लाख रुपये निवेश करते हैं तो उन्हें 10 लाख 9 हजार 127 रुपये मिलेंगे, अगर ब्याज दर रिटर्न 9 हजार 127 रुपये है.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App